ड्रग्स लेते है राहुल गांधी-स्वामी

नईदिल्ली। हमेशा विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहनेवाले भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उनका कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ड्रग्स का सेवन करते हैं. उनका दावा है कि अगर राहुल गांधी का डोप टेस्ट लिया जाए तो वह इसमें फेल हो जाएंगे.

स्वामी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, ‘इस बात में कोई शक नहीं है कि राहुल गांधी ड्रग्स लेते हैं, खासतौर पर कोकीन. वह डोप टेस्ट में जरूर फेल हो जाएंगे.’
आपको बता दें कि राहुल गांधी के डोप टेस्ट की बात करने की वजह पंजाब की राजनीति में डोप टेस्ट की एंट्री है. पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने न सिर्फ नई भर्तियों के दौरान बल्कि हर साल होने वाले प्रमोशन और एनुअल रिपोर्ट तैयार किए जाने के दौरान भी कर्मचारियों का डोप टेस्ट करवाने के लिए नियम बनाने और नोटिफिकेशन जारी करने के निर्देश दिए हैं. इसीके बाद तमाम राजनेता ड्रग्स पर बयान दे रहे हैं.

इसके बाद केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा था कि सबसे पहले डोप टेस्ट उन लोगों को कराना चाहिए जो यह कहते हैं कि 70 फीसदी पंजाब के लोग ड्रग्स की गिरफ्त में हैं.

स्वामी ने केंद्रीय मंत्री कौर के बयान को सही ठहराया है. उन्होंने कहा, ‘मैं उनके बयान का स्वागत करता हूं. वह जिस आदमी की बात कर रही हैं, वह कोई और नहीं राहुल गांधी ही हैं. उन्होंने ही कहा था कि 70 फीसदी पंजाबी ड्रग्स के आदी हैं.’

Spread the love

9

इंदौर