शिक्षिका का सिर काट मुंडी लेकर घूमता रहा

झारखंड:शिक्षिका का सिर काट मुंडी लेकर घूमता रहा सरायकेला- झारखंड में दहला देने वाली एक घटना में आरोपी ने स्कूल पहुचकर शिक्षिका का सिर तलवार से काटा ओर मुंडी हाथ मे लेकर घूमता रहा।

यह सनसनीखेज वारदात खरसावां जिले के एक स्कूल पर हुए। व्यक्ति विक्षिप्त व्यक्ति ने शिक्षिका की सिर काटकर हत्या कर दी और उसका कटा हुआ सिर लेकर पांच किलोमीटर दूर एक जंगल में भाग गया।

उसका पीछा पुलिसकर्मियों और भीड़ ने किया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.घटना तब हुई जब खपरासाई प्राथमिक विद्यालय में छात्रों को मध्याह्न भोजन परोसा जा रहा था।

आरोपी की पहचान हरी हेंबराम (26) के रूप में हुई है. पुलिस ने उसे स्थानीय लोगों द्वारा पीट पीटकर हत्या किये जाने से बचाया।

बताया जा रहा है कि गत मंगलवार को हरी ने शिक्षिका सुकुरू को स्कूल से बाहर बुलाया. वह जैसे ही स्कूल परिसर से बाहर आईं, हरी ने उन पर तलवार से हमला कर दिया।

हमला इतना तेज था कि शिक्षिका का सिर धड़ से अलग हो गया. इसके बाद हरी महिला का सिर हाथ मे लेकर घूमने लगा. हत्या का कारण स्पष्ट नही हुआ है।

2016 से जॉब कर रही थी सुकुरू हेस्सा
मृतिका की पहचान सुकुरू हेस्सा(38) के रूप में की गई।

मूलतः खूंटी जिले की रहने वाली सुकुरु वर्तमान में शादी के बाद जमशेदपुर के परसूडीह सरजामदा में रह रही थी।

स्थानीय लोगों ने बताया है कि 2016 में शिक्षिका सुकुरु हेस्सा यहां जॉब कर थी। घर दूर होने के कारण वह आरोपी हरि हेंब्रम के घर पर किराए पर रहती थी।

एक कमरे के लिए शिक्षिका को 2000 रुपए देना पड़ता था। इधर, पिछले चार महीनों से वह उसी गांव में अपने स्कूल के अध्यक्ष डूबी वारला के घर पर किराए पर रहने लगी थी।

हरि हेंब्रम को इस पर आपत्ति थी। उसने इससे पूर्व भी शिक्षिका के साथ मारपीट की थी। शिक्षिका द्वारा अपने प्रधान शिक्षिका को इस संबंध में बताया गया था।

हत्यारे हरि हेंब्रम के बारे में ग्राम क्षेत्र में विक्षिप्त होने की विशेष जानकारी का पता नहीं चलता है। शादीशुदा हरि की पत्नी फिलहाल मायके में रहती है।

Spread the love

इंदौर