Sep 23 2019 /
10:24 AM

दहला देने वाली घटना, माँ बाप, पत्नी व बेटे की सरेराह हत्या कर व्यापारी ने खुद को भी गोली मार ली

मैसूर। शुक्रवार को कर्नाटक में दहला देने वाली घटना हुई। एक व्यापारी ने अपने माँ-बाप, पत्नी व बेटे की सरेराह हत्या कर खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

घटना कर्नाटक के चामराजनगर जिले में स्थित गुंडलुपेटे के पास ऊटी रोड की है। यहां मैसुरु के रहने वाले व्यापारी ओंकार प्रसाद ने अपने परिवार के लिए मैसूर स्थित घर से करीब 60 किलोमीटर की दूरी पर गुंडलूपेटे में नंदी लॉज में एक कमरा बुक किया था। कंल गुरुवार को पूरा परिवार यहां घूमने आया था।

आज सुबह लॉज से अपनी मां, पिता, पत्नी और बेटे को लेकर ओंकार करीब एक किलोमीटर दूर एक निजी स्कूल के पास पहुंचा। इसके बाद अचानक ओंकार ने अपनी रिवाल्वर निकाली और परिवार पर गोलीबारी करना शुरू कर दिया। बीच सड़क पर हुई इस घटना को लेकर कोई कुछ नहीं समझ पाया।

पुलिस ने घटनास्थल से 33 वर्षीय ओंकार प्रसाद के पास पड़ी रिवाल्वर भी बरामद की है। उसने पहले अपने 60 वर्षीय पिता नागराज भट्टाचार्य को मारा. फिर उसने मां हेमलता को भी मौत के घाट उतार दिया।

इसके बाद पत्नी निकिता (27 वर्ष), बेटे आर्यकृष्ण को गोली मारी जिससे चारों की मौत हो गई। अपने परिजनों की हत्या करने के बाद शख्स ने खुद को उसी बंदूक से गोली मार ली।

पुलिस को लोगों ने सूचना दी। इस घटना का कारण अभी स्पष्ट नहींहै। प्रारंभिक तौर पर व्यापारी पर अत्यधिक कर्ज होने की बात सामने आ रही है। उसकी मृत पत्नी के गर्भवती होने के बाद भी सामने आई है। फिलहाल पुलिस छानबीन कर रही है।

Spread the love

इंदौर