योगी बोले धैर्य रखो, उमा बोली आज ही बने राम मन्दिर अयोध्या

एक ओर जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राम मन्दिर निर्माण में धैर्य रखने की बात कह रहे हैं, तो बीजेपी की फायर ब्रांड नेता ने कहा है कि राम मंदिर आज ही बनना चाहिए।

राम मंदिर का मुद्दा एक बार फिर से गर्म होता दिख रहा है

अयोध्या पहुंची केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार तो आती-जाती रहती है, लेकिन राम मंदिर का निर्माण होना भव्य बात है. इसके निर्माण के क्षण को जो गंवा देगा, वह भारत के इतिहास में अपना गौरव गंवा देगा. लेकिन अगर मंदिर निर्माण हुआ तो ये राष्ट्रीय धरोहर के लिए बड़ी बात होगी। उमा भारती ने कहा, वह चाहती हैं कि आज ही राम मंदिर का निर्माण हो. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब केंद्र और राज्य में हमारी बहुमत की सरकार है इसलिए मंदिर निर्माण में देरी नहीं होनी चाहिए।

गौरतलब है कि एक दिन पहले महंत नृत्यगोपाल दास के जन्‍मदिन पर अयोध्‍या में आयोजित संत सम्‍मेलन में हिस्‍सा लेने पहुंचे उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने संत समाज से अपील की थी कि वे कुछ दिन तक धैर्य रखें, भगवान राम की कृपा होगी तो अयोध्‍या में राम मंदिर जरूर बनेगा। उधर हिन्दू नेता प्रवीण तोगड़िया भी राम मंदिर के नाम पर भाजपा द्वारा हिंदुओ से छल किये जाने की बात कह चुके है।

Spread the love

इंदौर