Feb 19 2019 /
5:53 AM

सहकर्मी को कॉल गर्ल बताकर फोटो व मोबाईल नम्बर वायरल करने वाला युवक इंदौर में पकड़ाया

-शेयर बाजार में निवेश कराने वाली कंपनी में करते थे दोनों साथ में नौकरी

इंदौर। पुलिस की वी केयर फॉर यू टीम ने ऐसे युवक को पकड़ा है जिसने अपने साथ काम करने वाली युवती से अनबन होने पर उसे बदनाम करने के लिए उसे कॉल गर्ल बता कर उसके फोटो व मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे। पकड़े गए आरोपी का नाम हर्ष पिता ओमप्रकाश वर्मा उम्र 26 साल निवासी नेहरू कालोनी सीहोर हाल निवासी 409, चौथी मंजिल संजना पार्क रंगवासा चौराहा राऊ जिला इंदौर है।

एएसपी क्राइम अमरेंद्र सिंह ने बताया कि रागिनी (परिवर्तित नाम) उम्र 21 वर्ष निवासी श्याम नगर इंदौर द्वारा शिकायत की गई थी कि उसके एक परिचित युवक हर्ष वर्मा द्वारा उसके मोबाईल नंबर व फोटो को किसी व्हाट्‌सएप ग्रुप में यह लिखते हुये वायरल किया गया कि वह एक कॉल गर्ल है तथा भोपाल की रहने वाली है जो कि इंदौर में रहकर काम कर रही है। इस कारण उसके पास अनवरत्‌ नये नये नम्बरों से फोन कॉल आ रहे थे जो उससे अनर्गल व अश्लील बातें कर रहे थे।

जांच में यह तथ्य सामने आया कि आवेदिका तथा आरोपी हर्ष वर्मा दोनों एक शेयर बाजार में पैसा निवेश कराने वाली कंपनी में ग्राहकों के एडवाईजऱ के रूप में काम करते थे, जिसके चलते दोनों के मध्य परस्पर बातचीत होती रहती थी। युवती द्वारा किसी अन्य निजी फर्म को ज्वाईन करने के बाद, आरोपी हर्ष भी कंपनी बदलकर अन्यत्र कहीं नौकरी करने का इच्छुक था जिसके परिपेक्ष्य में उसकी आवेदिका से बात हुई थी, फलस्वरूप आवेदिका ने किसी कंपनी में पदो की रिक्तियां होने पर आरोपी की नौकरी लगवाने की बात कही थी, परन्तु किन्हीं अनियमितताओं के चलते आवेदिका ने आरोपी को जॉब दिलवाने से इंकार कर दिया।

इसी बात से नाराज़ हर्ष द्वारा बार बार आवेदिका को कॉल व मैसेज कर परेशान किया जाने लगा जिसका विरोध करने पर आरोपी ने अपशब्दों का प्रयोग करते हुये उससे बहस की, तथा समझाईश के बाद भी आरोपी नही माना और उसने स्वयं के वाट्‌सएप नंबर से आवेदिका के मोबाईल नंबर व फोटो उसको कॉलगर्ल बताते हुये, अपने दोस्तों के वाट्‌सएप ग्रुप मे वायरल कर दिये। इस पर आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही हेतु थाना हीरानगर पुलिस के सुपुर्द किया गया।

Spread the love

इंदौर