ब्राज़ील की लिंक से चला रहा था बच्चों की ब्ल्यू फ़िल्म, सायबर सेल ने किया गिरफ्तार

इंदौर। राज्य सायबर सेल इंदौर के हाथ बड़ी सफलता लगी है। उसने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो ब्राज़ील की एक लिंक के माध्यम से बच्चों की ब्ल्यू फिल्म्स (चाइल्ड पोर्नोग्राफी) अपलो ड करके इंदौर व आसपास सहित इंडिया में कई जगह शेअर कर रहा था। पकड़ा गया युवक अंतरराष्ट्रीय चाइल्ड पोर्नोग्राफी कऑप्शन ग्रुप का सदस्य है। राज्य सायबर सेल के एसपी जितेंद्र सिंह ने उक्त जानकारी दी।

उक्त आरोपी का नाम विनोद पिता भोल्या बघेल है जो धार जिले की कुक्षी के गोगांव का रहने वाला है। इंटरपोल से पुलिस को सूचना मिली थी कि पुर्तगाल से संचालित होने वाले  GRUPO DE LELIAO नामक अंतराष्ट्रीय चाइल्ड पोर्नोग्राफी ग्रुप से मप्र के एक युवक जुड़ा है। वह न केवल उक्त ग्रुप की लिंक से 18 साल से कम बच्ची की ब्ल्यू फिल्म्स अपलोड करता है, खुद देखता है, बल्कि कई ग्रुप्स में फारवर्ड भी करता है।

इस पर सायबर सेल के निरीक्षक अम्बरीश मिश्रा, आरक्षक रमेश भिड़े आदि ने छानबीन कर विनोद को धर दबोचा। वह मात्र 5वी तक पढ़ा है। जो सिम वह उपयोग में ला रहा था वह उसकी दादी रेवाबाई के नाम की है। उससे पूछताछ जारी है। इसके पहले भी सायबर सेल  kid sex only child pornografi  ग्रुप के सदस्यों को पकड़ चुका है।

विनोद को पकड़ने में एसआई अम्बाराम बारूड के अलावा सायबर सेल के मनोज राठौर, रामपाल, गजेन्द्र राठौर, राकेश बामनियां, विवेक मिश्रा, दिनेश आदि की भी भूमिका रही। वीडियो में कार्रवाई की जानकारी देते एसपी सायबर सेल जितेन्द्र सिंह-

आरोपी विनोद

Spread the love

11

इंदौर