बिग बॉस-13 में अश्लीलता का आरोप, बन्द करने की मांग बढ़ी

टीवी शो बिग बॉस-13 को लेकर एक नया विवाद सामने आया है। अभिनेता सलमान खान के इस मशहूर टीवी शो बिग बॉस के टेलिकास्ट को रोकने के लिए बीजेपी विधायक नंद किशोर की तरफ से अश्लीलता फैलाने के आरोप लगाकर चिट्ठी लिखी गई थी उसके ऊपर केन्द्रीय सूचना मंत्रालय गौर कर रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया- ‘ सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13′ के खिलाफ मिली शिकायत पर ध्यान दे रहा है।’
गाजियाबाद से भाजपा के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखकर इस शो के प्रसारण पर रोक लगाए जाने की मांग की है। अपने इस पत्र में भाजपा विधायक ने आरोप लगाया है कि यह शो अश्लीलता को बढ़ावा दे रहा है और इसे परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता है।

उन्होंने लिखा, “यह शो हमारे देश के सांस्कृतिक लोकाचार के खिलाफ है और अत्यन्त आपत्तिजनक अंतरंग दृश्य इसका हिस्सा है। भिन्न समुदायों के जोड़ों को बेड पार्टनर बनाया जा रहा है जो अस्वीकार्य है।” उन्होंने यह भी लिखा, “एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को उसकी खोई हुई शान वापस लौटाने की कोशिश कर रहे हैं और दूसरी तरफ इस तरह के कार्यक्रम देश की संस्कृति का अपमान कर रहे हैं।” अन्य कई संगठनों ने भी इस शो के खिलाफ आवाज उठाई है।

Spread the love

इंदौर