केजीएफ चैप्टर 2′ फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज,सोशल मीडिया पर हुआ वाइरल

नई दिल्ली। मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस पोस्टर में अभिनेता यश एक कुर्सी पर बैठे हुए एक ओर दिखते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर में डार्क कलर और दाढ़ी के साथ इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ने पोस्टर को ट्विटर पर शेयर कर दावा किया है कि फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के तमिलनाडु भाषा के आधिकारों को फेमस प्रोडक्शन हाउस ड्रीम वारियर पिक्चर्स को बेच दिया गया है। बता दें कि फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को 16 जुलाई 2021 को रिलीज किया जाना था। लेकिन कोरोनवायरस की दूसरी लहर और उसके बाद के लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट को स्थगित कर दिया गया था।

फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश अहम रॉकी का किरदार निभा रहे हैं। उनके अलावा अभिनेता संजय दत्ता मुख्य विलेन अधीरा के किरदार में नजर आने वाले हैं और अभिनेत्री रवीना टंडन भी अहम रोल प्ले करती दिखाई देंगी। बता दें कि फिल्म केजीएफ का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था।

हाल ही में फिल्म के निर्देशन प्रशांत नील ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि जल्दी ही फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया जाएगा। पोस्टर में लिखा है, ‘राक्षस तभी आएगा जब हॉल गैंगस्टरों से भर जाएगा! उनके आगमन की नई डेट की घोषणा जल्द ही की जाएगी।’ साथ ही पोस्टर में एक सैनिक भी नजर आ रहा है। पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘राक्षस जल्द ही आने वाला है।’

सिर्फ उन्होंने ही नहीं बल्कि रवीना टंडन ने भी ट्विटर पर एक पोस्टर शेयर किया है। 

Spread the love

इंदौर