बनारस की वास्तविक छबि दिखेगी गन्स ऑफ बनारस मूवी में, फ़िल्म का टीज़र इंदौर में लांच

फिल्म की स्टारकास्ट पहुँची इंदौर

इन्दौर। आंखों में आंधी, रगो में तूफान और दिल मे बदले की ज्वाला, दुश्मनो को चारों खाने चित्त करने आ गया हैं बॉलीवुड का एंग्री यंग मैन गुड्डू शुक्ला उर्फ करण नाथ। जी हां माधुरी दीक्षित के करीबी रह चुके प्रोड्यूसर राकेश नाथ उर्फ रिक्कू के बेटे करण नाथ की पहली फ़िल्म गन्स ऑफ बनारस का टीज़र ऑनलाइन आ चुका हैं। टीज़र में करण के तेवर और उनका राउडी अंदाज़ देखते ही बन रहा हैं। इतना ही नही करण ने अपने इंस्टाग्राम पर फ़िल्म की टीज़र भी शेयर की।


वैसे बतौर अभिनेता भले की ये करण की पहली फ़िल्म हैं लेकिन जनाब एक बाल कलाकार के तौर पर फ़िल्म मि. इंडिया में अपना कमाल दिखा चुके हैं।
डायरेक्टर शेखर सूरी द्वारा निर्देशित ‘’गन्स ऑफ बनारस‘‘ एक हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा फ़िल्म हैं जिसके हैरत अंगेज स्टंट आपको आश्चर्य चकित कर देंगे। आज इस फिल्म का टीजर इंदौर के वेलोसिटी मल्टीप्लेक्स में लांच हुआ । इस दौरान फिल्म की स्टारकास्ट भी मौजूद थी । फ़िल्म में करण के अलावा नतालिया कौर , गणेश वेंकटरम, शिल्पा शिरोड़कर और दिवंगत विनोद खन्ना जी भी हैं। फ़िल्म 28 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।


इस दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए एक्ट्रेस नतालिया कौर ने कहा कि इस मूवी से उन्हे काफी कुछ सीखने को मिला है । खास तौर पर उनकी हिन्दी काफी अच्छी हो गई । फिल्म के हीरो करण ने बताया कि उन्होने फिल्म में बनारस के एक मध्यमवर्गीय परिवार के लडके की भूमिका निभाई है जो कि बाद में माफिया गैंग में ष्षामिल हो जाता है वंही साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुके गणेष वेंकटरमन ने बताया कि उन्होने बनारस के छोरे की भूमिका के लिए काफी वक्त बनारस के अस्सी घाट पर बिताया ताकि वे उस माहोल के अनुसार खुद को ढाल सके । इस दौरान उन्होने पहनावे , बोली और खानपान को भी अपनाया ताकि रोल में जान डाल सके ।


फिल्म के डायरेक्टर षेखर सुरी ने बताया कि इस फिल्म को रियलस्टिक बनाने के लिए उन्होने युपी की लोकल भाषा और आम बोलचाल के ष्षब्दो का प्रयोग किया है।

Spread the love

इंदौर