BB OTT: दिव्या अग्रवाल की क्लास लगाने पर भड़के पूर्व कंटेस्टेंट सुयश राय,करण जौहर को कहा लूजर

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी को शुरू हुए अभी दो हफ्ते हुए हैं, लेकिन शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं ‘संडे का वार’ एपिसोड में बिग बॉस ओटीटी के होस्ट, निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने दिव्या अग्रवाल की जमकर क्लास लगाई है। बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट सुयश राय ने करण जौहर को खरी-खोटी सुनाते हुए उन्हें लूजर कहा है।

दरअसल ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट ने बिग बॉस ओटीटी के ‘संडे का वार’ एपिसोड का एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो प्रोमो में करण जौहर दिव्या अग्रवाल की जमकर क्लास लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी एक एपिसोड में दिव्या अग्रवाल ने कहा था कि वह करण (जौहर) को नॉमिनेट करना चाहेंगी। इस बात को करण जौहर ने ‘संडे का वार’ एपिसोड में उठाया और दिव्या अग्रवाल की क्लास लगा दी।

इस पर दिव्या अग्रवाल ने करण से कहा कि उन्होंने वह बात बस मजाक में कही थी। इसके बाद करण ने दिव्या से कहा कि अगर वह उनका सम्मान नहीं कर सकतीं तो उन्हें शो के अंदर उनका नाम नहीं लेना चाहिए। इस पर दिव्या अग्रवाल जवाब देने की कोशिश करती हैं लेकिन करण जौहर उनसे आगे कहते हैं कि वह शो के होस्ट हैं जबकि दिव्या सिर्फ कंटेस्टेंट हैं। इसलिए उन्हें अपनी सीमाओं का पता होना चाहिए।

करण जौहर यहीं नहीं रुकते वह दिव्या अग्रवाल की क्लास लगाते हुए आगे कहते हैं कि वह उनके साथ बिग बॉस खेलने की कोशिश न करें, वह बिग बॉस के घर का हिस्सा नहीं हैं। इस दौरान करण जौहर की आवाज काफी ऊंची रही थी। ऐसे में बिग बॉस 9 के पूर्व कंटेस्टेंट अभिनेता सुयश राय ने सोशल मीडिया के जरिए करण जौहर को खरी-खोटी सुनाते हुए उन्हें लूजर बताया है।

सुयश राय ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर लिखा, आप सलमान खान नहीं है। समझदारी से बात करने की कोशिश करें।’ अपने अगले पोस्ट में सुयश राय ने लिखा, कभी नहीं पता था कि KJo (करण जौहर) इतने बड़े लूजर हैं। करण जौहर आप अगली बार अपने लहजे की जांच करें और फिर उम्मीद करें कि दूसरे आपसे अच्छे से बात करेंगे।’

सुयश राय यहीं नहीं रुके उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा, ‘बेहतर होगा कि आप दिव्या पर उंगली न उठाएं। यह सब अपनी शमिता (शेट्टी) के साथ करो।’ अपने आखिरी पोस्ट में सुयश राय ने करण जौहर को टैग करते हुए लिखा, ‘फिल्में बनाओ, वही ठीक है।’ बिग बॉस ओटीटी के दर्शक और उनके फैंस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं।

Spread the love

इंदौर