मीडिया पर फिर भड़के कपिल शर्मा, बोले- मेरे बारे में कुछ भी लिखना बंद करें…!!

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों कैमबैक करने की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि कपिल का वजन काफी बढ़ गया है।

अपने पुराने शेप में वापस आने के लिए कपिल एक ट्रेनर की हॉयर किया है। एक ताजा इंटरव्यू में जब कपिल से इन खबरों को लेकर सवाल किया गया तो वे भड़क उठे और कहा कि मीडिया वाले मेरे बारे में कुछ भी लिखना बंद कर दें।

कपिल ने कहा, ”मैंने किसी भी पत्रकार से एक शब्द नहीं बोला है और न ही किसी पोर्टल या फिर न्यूजपेपर से बात की है। वे लोग खुद ही लिख रहे हैं जो उनकी मर्जी होती है।

मैं मीडिया से निवेदन करता हूं कि मेरे नाम पर कुछ भी न लिखें।” कपिल के करीबी एक सोर्स ने इंडियन एक्सप्रेस को बातचीत में बताया था, ”कपिल इन दिनों एक प्रोजेक्ट को लेकर विचार कर रहे हैं। हालांकि अभी तक तय नहीं हुआ है कि क्या यह नया शो होगा या फिर द कपिल शर्मा शो का अगला सीजन। इस वक्त सभी चीजें शुरूआती स्तर पर ही हैं।”

कपिल शर्मा का फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के ऑफ-एयर होने के बाद से ही कपिल को लेकर कई तरह की खबरें सामने आने लगी थीं।

कहा जा रहा था कि कपिल बीते कुछ समय से डिप्रेशन में हैं और अपने परिवार के संग ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं। इसके बाद कपिल की पत्रकार से गाली-गलौच की बात सामने आई थी।

पत्रकार और कपिल के बीच बातचीत का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बता दें कि कपिल छोटे परदे के अलावा बॉलीवुड में भी हाथ अजमा चुके हैं। हालांकि कपिल की फिल्में ‘किस किस को प्यार करूं’ और ‘फिरंगी’ बॉक्सऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थीं।

Spread the love

इंदौर