सोनाली के साथ पूरा बॉलीवुड,मिलने पहुंचे स्टार्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को हाई ग्रेड कैंसर हुआ है. उन्‍होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी. सोनाली इस समय न्‍यूयॉर्क में इलाज करा रही हैं. सोनाली की बीमारी की खबर से इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. सोनाली का हाल जानने बॉलीवुड स्‍टार अक्षय कुमार न्यूयॉर्क में उनसे मिलने पहुंचे थे. वहीं मुंबई में सोनाली के घर परिवार को ह‍िम्मत देने बॉलीवुड एक्ट्रेस अद‍ित‍ि राव हैदरी और हुमा कुरैशी बुधवार देर शाम पहुंचे.
नाली के घर में उनक ननद सृष्ट‍ि आर्या इन द‍िनों पर‍िवार को संभाल रही हैं.
सृष्‍टि ने सोनाली के बारे में कहा, ”उनकी बीमारी का पता एकदम से चला. ऐसी सब बातें अचानक ही होती हैं. सोनाली एक फाइटर हैं वे यकीनन ही इससे लड़ेंगी. वे काफी पॉजिटिव हैं. वे बीमारी को मात देकर वापस जरूर लौटेंगी. उन्हें मिल रहे प्यार के लिए हम सभी आभारी हैं.”
सृष्टि ने कहा, ”मैं सोनाली से मिलने न्यूयॉर्क जाऊंगी. हम सभी सोनाली के काफी करीब हैं. सोनाली अपना हेल्थ बुलेटिन समय-समय पर लोगों के साथ साझा करती रहेंगी.”
बता दें कि सोनाली को कैंसर डायग्नोस किया गया है जो अब मेटास्टेसाइज्ड हो गया है. सोनाली वर्तमान में अमेरिका के न्यूयॉर्क में हैं और स्लोन केटरिंग कैंसर सेंटर में अपना इलाज करा रही हैं. वहां पर उनके साथ उनका बेटा रणवीर बहल भी हैं. सोनाली की शादी साल 2002 में हुई थी और उनके बेटे रणवीर का जन्म साल 2005 में हुआ था.
Spread the love

7

इंदौर