सोनाली बेंद्रे की जगह टीवी शो पर हुमा की एंट्री ?

सोनाली बेंद्रे ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी है कि वह एक बुरे दौर से गुजर रही हैं और कैंसर के हाई ग्रेड स्टेज में पहुंच चुकी हैं। फिलहाल वह न्यूयॉर्क में इसका इलाज करवा रही हैं और उनके परिवार वाले उनके साथ हैं। ऐसे में खबर आई कि सोनाली की जगह अब ‘इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज’ के सीजन 3 में हुमा कुरैशी दिखेंगी।

सोनाली हाल ही में जीटीवी के शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ में विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार के साथ शो की जज के रूप में शूट कर रही थीं। उन्होंने कुछ एपिसोड की शूटिंग भी पूरी कर ली थी। सोनाली ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर शो के सेट की तस्वीर भी शेयर की थी, तब किसी को नहीं पता था कि सोनाली इस बीमारी से जूझ रही हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले जब मुंबई में शो की प्रेस लॉन्चिंग से भी नदारद थीं और मीडिया में इस बात को लेकर चर्चा भी थी। तब यह जानकारी दी गई थी कि वह देश से बाहर हैं, जबकि इस शो के हर सीजन में वह इसके प्रमोशन में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेती थीं। फिर कुछ दिनों बाद ही यह खबर मीडिया में आ गई कि सोनाली बेंद्रे इस शो का लंबे समय तक हिस्सा नहीं रहेंगी। इस शो में उन्हें अभिनेत्री हुमा कुरैशी रिप्लेस कर रही हैं।

सोनाली के शो से अचानक होने की वजह से भी मीडिया में इस बात को लेकर चर्चा थी कि आखिर वजह क्या है क्योंकि सोनाली हर सीजन में शो की कोर जज में से एक रही हैं। उस वक़्त सोनाली ने इसकी घोषणा नहीं की थी। लेकिन उनकी इस दुखद घोषणा से सारी बातें स्पष्ट हो चुकी हैं कि फिलहाल सोनाली अपने इलाज पर पूरा ध्यान दे रही हैं।

Spread the love

9

इंदौर