‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट,जल्द परदे पर दिखाएंगे ‘ओशो’ की बायोपिक

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान बी-टाउन के व्यस्त एक्टर्स में से एक हैं। जहां बाकि एक्टर्स साल में तीन चार फिल्में करते हैं वहीं आमिर खान साल में सिर्फ एक फिल्म ही करना पसंद करते हैं लेकिन एक ही फिल्म से आमिर साल की सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हैं। हाल ही में खबर आई थी कि आमिर ‘महाभारत’ का हिस्सा बन सकते हैं फिर खबर आई कि गुलशन कुमार की बॉयोपिक में आमिर का नाम फाइनल किया जा चुका है लेकिन ये सारी खबरें महज अफवाह निकली। अब आमिर के ‘ओशो’ के प्रोजेक्ट्स से जुड़ने की बात सामने आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी साल दिसंबर तक आमिर खान ‘ओशो’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। इस बायोपिक की शूटिंग ओशो के पुणे स्थित आश्रम में की जाएगी। शकुन बत्रा ने आमिर खान से रजनीश ओशो के किरदार के लिए बात की है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में आमिर ही नहीं बल्कि आलिया भट्ट भी नजर आ सकती हैं।

‘ओशो’ पर बेस्ड फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू हो सकती है और खबर तो ये भी है कि आमिर ने इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी ओर से हरी झंड़ी भी दे दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर ने इस प्रोजेक्ट के लिए अपने किरदार के लिए लुक टेस्ट भी लिया है। फिल्म की शूटिंग जबलपुर, पुणे और विदेश में भी की जाएगी। आमिर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान’ की रिलीज के बाद इस फिल्म की घोषणा कर सकते हैं।

आमिर खान अब तक अपनी किसी भी अपकमिंग फिल्म पर बात करने से बचते आए हैं। अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर भी उन्होंने अब तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया। अब देखना यह होगा कि आमिर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद आमिर पहले कौन सी फिल्म करते करते हैं। अगर आमिर ओशो के किरदार में नजर आते हैं तो फैंस को इससे बड़ा सरप्राइज कुछ नहीं मिल सकता।

Spread the love

11

इंदौर