पंकज त्रिपाठी, कृति सेनन स्टारर फ़िल्म मिमी तय डेट से 4 दिन पहले हुई रिलीज

कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की फ़िल्म मिमी की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे फैंस को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा ने तगड़ा सरप्राइज़ दिया। दोनों प्लेटफॉर्म्स पर 26 जुलाई को शाम 6.30 बजे फ़िल्म रिलीज़ कर दी गयी। वैसे यह फ़िल्म 30 जुलाई को रिलीज़ के लिए निर्धारित थी और सोशल मीडिया में फ़िल्म का प्रमोशन कैम्पेन रिलीज़ डेट के हिसाब से ही चल रहा था।

फ़िल्म से जुड़ी टीम के लोगों का कहना है कि यह कृति सेनन और उनके फैंस के लिए एक सरप्राइज़ गिफ्ट है। 27 जुलाई को कृति सेनन का जन्मदिन है। इसीलिए मेकर्स ने उन्हें केक के साथ यह सरप्राइज़ देने का फ़ैसला किया।

कृति ने एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। वीडियो में कृति कहती हैं कि अभी-अभी मैडॉक के ऑफ़िस में पहुंची हूं और यहां मुझे एक सरप्राइज़ मिला है। कृति बर्थडे सेलिब्रेशन के बीच पंकज त्रिपाठी, दिनेश विजन और लक्ष्मण के साथ लाइव होती हैं, जिसमें दिनेश कहते हैं कि कभी-कभी बच्चा जल्दी पैदा हो जाता है। पंकज कहते हैं कि हां प्री-मैच्योर डिलीवरी भी हो जाती है।

फिल्म शाम को साढ़े छह बजे रिलीज की गई, पर इसकी पायरेटेड कॉपी दोपहर में ही टेलीग्राम और टोरेंट वेबसाइट पर लीक हो गई। फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है। कृति सेनन के अलावा इसमें मिर्जापुर और लूडो के स्टार पंकज त्रिपाठी, साईं तम्हनकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पहवा भी नजर आएंगे। इस फ़िल्म के लिए कृति ने अपना वज़न भी बढ़ाया था।

दिनेश विजन निर्मित फ़िल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है। फ़िल्म में कृति और पंकज के अलावा सई तम्हनकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा अहम भूमिकाओं में हैं।

Spread the love

इंदौर