सिद्धार्थ शुक्ला की BMW ने मारी 3 गाड़ियों को टक्कर, केस दर्ज

टीवी और बॉलीवुड के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का केस दर्ज किया गया है. आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला टीवी पर ‘बालिका वधू’ और ‘झलक दिखला जा’ में नजर आए थे. इसके अलावा सिद्धार्थ करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में बतौर सह अभिनेता काम कर चुके हैं. मुंबई के ओशीवार इलाके में शनिवार को सिद्धार्थ की BMW कारने तीन गाड़ियों को टक्कर मार दी. गाड़ी की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि सिद्धार्थ खुद उस पर नियंत्रण खो बैठे और उनकी गाड़ी तीन गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर से टकरा गई.

पुलिस ने इस दुर्घटना के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ की गाड़ी से टकराकर करीब 6 लोग घायल हुए हैं जिन्हें गोरेगांव स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सिद्धार्थ बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी, इंडियाज गॉट टैलेंट, कॉमेडी क्लासेस, सावधान इंडिया जैसे रियेलिटी शोज में नजर आ चुके हैं. सिद्धार्थ का अपनी को-एक्ट्रेस रश्मि देसाई और कुनाल वर्मा से भी कहासुनी हो गई थी.

Spread the love

8

इंदौर