Jan 24 2019 /
12:41 PM

भैय्यू महाराज के वकील को 5 करोड़ के लिए धमकाने वाले तीन आरोपियों की जमानत खारिज

इंदौर। बुधवार कोप्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी श्रीमती अंशु चौहान भैय्यू महाराज वकील को 5 करोड़ के लिए धमकाने वाले तीन आरोपियों की जमानत खारिज कर दी।

आरोपियो के नाम कैलाश पाटिल, अनुराग रोजिया व सुमित श्रीवास है। यह तीनों पुलिस रिमांड पर थे। बुधवार को इन की रिमांड अवधि पूरी होने पर कोर्ट में पेश किया गया।

जिला लोक अभियोजन अधिकारी मोहम्मद अकरम शेख ने बताया कि इनकी ओर से पेज जमानत पर शासन की ओर से एडीपीओ सीमा चौहान ने आपत्ति लेते हुए प्रकरण को गंभीर बताया, जिस पर कोर्ट में तीनों की जमानत खारिज कर दी और इन्हें जेल भेज दिया।

गौरतलब है कि भय्यू महाराज से जुड़े वकील निवेश बड़जात्या को फोन लगा कर 5 करोड़ की मांग कर धमकाने के आरोप में पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

इनमें से एक आरोपी कैलाश पाटिल द्वारा पूछताछ में दी गई जानकारी के आधार पर भैय्यू महाराज की संदिग्ध मौत को लेकर कई नए बिंदु सामने आए हैं जिनकी पुलिस छानबीन कर रही है।

इसमें एक बिंदु यह है कि एक कथित युवती द्वारा ब्लैकमेल किए जाने से परेशान होकर उन्होंने खुदकुशी की थी। सभी बिंदुओं के आधार पर पुलिस नए सिरे से जांच कर रही है।

Spread the love

इंदौर