इंदौर में इलाज के दौरान युवती से दुष्‍कृत्‍य का फरार आरोपी डॉक्‍टर का कोर्ट में हाजिर, 3 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा

इंदौर। इंदौर में इलाज के दौरान युवती से दुष्‍कृत्‍य का फरार आरोपी डॉक्‍टर हेमंत चोपड़ा सोमवार को कोर्ट में हाजिर हो गया। उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है।

जिला अभियोजन अधिकारी मो. अकरम शेख द्वारा बताया गया कि न्‍यायिक मजिस्‍ट्रेट प्रथम श्रेणी विनीता गुप्‍ता के समक्ष थाना एमआईजी के अप.क्र.301/2020 धारा 354(क), 509, 376(2)(ड), 376(2)(एन) भादवि में फरार आरोपी हेमंत चौपडा प्रस्‍तुत हुआ जहां पर एमआइजी थाने द्वारा आरोपी को गिरफ्तारी पश्‍चात पुलिस अभिरक्षा में दिए जाने का निवेदन किया गया। पुलिस अभिरक्षा इस आधार पर चाहा गया कि आरोपी से अपराध के संबंध में पूछताछ हेतु तथा पीडिता से इलाज के दौरान स्‍वयं हस्‍तलिखित पर्चे में लिखे प्रिसक्रिप्‍शन को जप्‍त कर हस्‍तलिपि विशेषज्ञ से जांच कराई जाना है तथा घटना स्‍थल की तस्‍दीक व साक्ष्‍य एकत्रित करना है।

अभियोजन की ओर से एडीपीओ शिवभान सिंह द्वारा तर्क रखे गए। न्‍यायालय द्वारा तर्को से सहमत होते हुए आरोपी को 14.10.2020 तक पुलिस अभिरक्षा में सौंपे जाने का आदेश दिया गया।

एक युवती ने एक्टिवा से गिरने के कारण पैर में आई चोंट इलाज के दौरान उक्त डॉक्टर के विरुद्ध क्लिनिक में दुष्कृत्य किए जाने की रिपोर्ट एमआईजी थाने पर गत जुलाई में दर्ज कराई थी। आरोपी तभी से फरार था।

Spread the love

1

इंदौर