Oct 17 2019 /
2:06 AM

इंदौर में तीन सगे भाइयों सहित पांच को हत्या में आजीवन कारावास, तेज़ गाड़ी चलाने पर हुआ था झगड़ा

इंदौर। इंदौर की कोर्ट ने मंगलवार को हत्या के एक मामले में तीन सगे भाइयों सहित पांच को आजीवन कारावास की सज़ा सुनाई। तेज़ गाड़ी चलाने पर हुए झगड़े के बाद यह हत्या की गई थी।

एडीजे पी.सी.आर्य की कोर्ट ने शिवनाथ उर्फ शिव बाबा पिता प्रभूलाल योगी, शिवनाथ के भाई श्याम योगी निवासी अर्जुन नगर, सुनील पिता रमेशचंद्र कदम, सुनील के दो भाई राकेश उर्फ पय्यू व राजेश उर्फ गुड्डू सभी निवासी गायत्री नगर को उक्त सज़ा सुनाई।

घटनाक्रम के अनुसार उक्त आरोपियों ने 4 दिसंबर 2011 को रात आठ बजे देवेंद्र नगर में वहीं के निवासी राहुल पिता सत्यनारायण पर गोली, चाकू और तलवार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था। शासन की ओर से अतिरिक्त लोक अभियोजक कोमल दीक्षित ने पैरवी की। ट्रायल के दौरान दो आरोपी जेल में थे जबकि तीन आरोपी जमानत पर बाहर थे।

फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने सभी को जेल भेज दिया। आरोपियों पर जुर्माना भी लगाया गया। घटना में दो और आरोपी शामिल थे। इनमें एक आरोपी संजय उर्फ संजू पिता प्रेमसिंह नाटले फरार है जबकि दूसरे आरोपी जैकी पिता भारत कदम की मौत हो चुकी है।

यह था मामला

आरोपी राकेश मृत युवक राहुल के घर के सामने से तेज गति से वाहन चलाने हुए निकला। इस पर दोनों में मामूली विवाद हुआ था। उसके बाद उसी दिन रात आठ बजे सात आरोपी राहुल के घर पहुंचे और उस पर गोली चलाई। बाद में उस पर चाकू से वार भी किया जिससे उसके मौत हो गई थी।

Spread the love

इंदौर