हनीट्रैप केस में आरोपी दोनों श्वेता की जमानत पर सुनवाई कंल तक टली, नही आई पुलिस डायरी

हनी ट्रैप मामले दोनों श्वेता की जमानत पर पुलिस डायरी नहीं आने से सुनवाई कल तक टली

इंदौर। इंदौर भोपाल के चर्चित हनी ट्रैप मामले दोनों आरोपी श्वेता की जमानत पर सोमवार को जज मनीष भट्ट की कोर्ट में सुनवाई होना थी। इनकी ओर से एडवोकेट अमर सिंह राठौर धर्मेंद्र गुर्जर की तरफ से जमानत याचिका लगाई गई है।

अभियोजन की तरफ से बताया गया कि केस की पुलिस टीम विवेचना के कारण भोपाल में होने से डायरी नहीं आई है। इसके कारण सुनवाई कल तक टल गई।

भोपाल पहुँची पुलिस

इधर हनी ट्रैप केस में आरोपी मोनिका को पलासिया टीआई शशिकांत चौरसिया भोपाल गये। इस बीच मुख्य आरोपी आरती की तबियत फिर से हुई ख़राब होने की खबर है। पुलिस उसे साथ लेकर नहीं ले जा सकी।

निष्पक्ष जांच के लिए कोर्ट में आवेदन

इधर एक आवेदक राजेंद्र सिंह अटल द्वारा एडवोकेट मुकेश देवल के माध्यम से जिला नयायालय में हनी ट्रैप प्रकरण में आवदेन प्रस्तुत कर प्रकरण की निष्पक्ष जांच करने की मांग करते हुए बताया कि उक्त चर्चित प्रकरण में दो पूर्व सीएम ,दो सांसद , दो पूर्व मंत्री ,5 आईएएस अफसर , 4 आईपीएस अफसर , विधायक ,दो पत्रकार अनेक कारोबारी के नाम आ रहे हैं।

प्रतिष्ठित समाचार पत्रो में निरंतर इनका प्रकाशन हो रहा हैं। ऐसे में इसकी निष्पक्ष जांच कोर्ट की निगरानी में होना आवश्यक हैं। इस पर न्यायालय ने पलासिया पुलिस से जांच रिपोर्ट तलब की हैं।

Spread the love

इंदौर