कोरोना काल मे सांवेर में निकल रही राजनीतिक कलश यात्राओं में उमड़ी भीड़ का मामला हाई कोर्ट पहुँचा, नोटिस जारी कर मांगा जवाब

इंदौर। कोरोना काल मे इंदौर जिले के सांवेर में निकल रही राजनीतिक कलश यात्राओं में उमड़ी भारी भीड़ का मामला हाई कोर्ट पहुँच गया है। इसे लेकर दायर जनहित याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई करते हुए डिवीजन बेंच ने शासन प्रशासन को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।


इसे लेकर कमल भागवत द्वारा एडवोकेट अभिजीत यादव के माध्यम से यह जनहित याचिका दायर की गई है।
इसमे कहा गया है कि मप्र में उपचुनाव के कारण भारतीय जनता पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा जनसंपर्क तथा बड़े स्तर पर प्रचार के उद्देश्य से किये जा रहे आयोजनों में कोरोना महामारी के चलते हज़ारों की तादात में भीड़ इकट्ठा हो रही है जिससे कोरोना महामारी के फैलने का खतरा बढ़ गया है। इस पर तुरंत रोक न लगाई गई तो राष्ट्रीय स्तर पर नुकसान हो सकता है।

याचिका में प्रदेश की सांवेर विधानसभा में विशाल कलश यात्रा को लेकर कैबिनेट मंत्री तुलसी राम सिलावट, भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सोनकर समेत कई भाजपा नेताओं के खिलाफ रा.सु.का. के अंतर्गत कार्यवाही करने की मांग और लापरवाह, गैरज़िम्मेदाराना और पक्षपाती पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की प्रार्थना की गई है।

Spread the love

3

इंदौर