Aug 24 2019 /
6:35 AM

संदीप तेल हत्याकांड के आरोपी की जमानत हाईकोर्ट द्वारा खारिज़

इंदौर। जस्टिस वंदना कसरेकर की बेंच ने इंदौर के चर्चित संदीप अग्रवाल उर्फ संदीप तेल के हत्याकांड के एक आरोपी की जमानत याचिका खारिज कर दी। इस मामले में भास्कर और सोनू द्वारा यह याचिका दायर कर कहा गया था कि उसे केस मुझे झूठा फंसाया गया है और मामले में चालान भी पेश हो चुका है।

ऐसे में उसे जमानत का लाभ दिया जाए। शासन की ओर से अधिवक्ता निषिथ बिषर्ड ने तर्क में कहा कि संदीप की हत्या के षडयंत्र को लेकर रोहित सेठी द्वारा डकाच्या के फार्म हाउस जो बैठक बुलाई गई थी, उसमें उक्त आरोपी भी शामिल था।

इसके अलावा इस घटना में शामिल होने से संबंधित कॉल डीटेल्स व अन्य साक्ष्य भी मिले है। इन तर्कों के आधार पर कोर्ट ने आरोपी की जमानत याचिका खारिज कर दी। उल्लेखनीय है कि गत 16 जनवरी 2019 को संदीप की विजय नगर क्षेत्र में 16 करोड़ के विवाद मे गोलियां बरसा कर हत्या कर दी गई थी।

ठेकेदार की आत्महत्या मामले में आरोपी की गईं अग्रिम जमानत खारिज़

एक अन्य मामले में हाई कोर्ट की इसी बेंच ने शैलेन्द्र सिंह की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी। ठेकेदार धर्मेंद्र सिंह ठाकुर ने गत मार्च में खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। उसके सुसाइड नोट व अन्य साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने उक्त याचिकाकर्ता भास्कर उर्फ सोनू को आरोपी बनाया था जिसकी फिलहाल गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Spread the love

इंदौर