Aug 21 2019 /
11:52 AM

इंदौर में न्यायिक कार्य से विरत रहकर हाई कोर्ट वकीलों ने संभाला ट्रैफिक, जिला कोर्ट में हो रहा कामकाज

इंदौर। मप्र में एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू किए जाने की मांग को लेकर सोमवार को इंदौर के हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के आव्हान पर वकीलों ने हाई कोर्ट में न्यायिक कामकाज नहीं किया और बार की पहल पर लगभग एक घंटे से अधिक समय तक इन वकीलों ने हाई कोर्ट के बाहर ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े होकर यातायात व्यवस्था सुचारू रखने में सहयोग दिया।

इन्होंने वाहन चालकों से अपील की कि ट्रैफिक नियमों का पालन करें, हेलमेट पहने और जिस तरह सफाई में इंदौर नंबर वन है वैसे ही बेहतर ट्रैफिक में भी इंदौर को नंबर वन बनाएं।

इस दौरान बार अध्यक्ष लोकेश भटनागर, उपाध्यक्ष अमर सिंह राठौर सचिव पंकज सोहनी सहित अनेक पदाधिकारी उपस्थित थे। हाई कोर्ट में तो आज वकीलों ने काम नही किया लेकिन इधर इंदौर की जिला कोर्ट में आज सामान्य दिनों की तरह कामकाज हुआ।

अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार वर्मा, उपाध्यक्ष दिनेश हार्डिया ने बताया कि कल मंगलवार को स्टेट बार काउंसिल के आव्हान पर प्रदेश के साथ इंदौर जिला कोर्ट में भी वकील न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे। उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश स्टेट बार काउंसिल के आव्हान पर कल मंगलवार 16 जुलाई को एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू किए जाने की मांग को लेकर मध्य प्रदेश के 90 हजार से अधिक वकील न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे।

Spread the love

इंदौर