लूट के लिए व्यापारी की हत्या में गवाह को धमकी,कोर्ट में आवेदन पर प्रकरण दर्ज

इंदौर। मार्निंग वॉक पर निकले शहर के एक व्यापारी अतुल काकाणी की लूट के लिए हत्या के सनसनीखेज मामले में बयान के दौरान एक व्यापारी ने शुक्रवार को कोर्ट को जानकारी दी कि उन्हें धमकाया जा रहा है कि गवाही ना दे अन्यथा परिणाम अच्छे नही होंगे।
इस बाबद कोर्ट में दिए आवेदन के बाद एमजी रोड पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध धमकाने का मामला दर्ज कर लिया।
मामला इस प्रकार है कि 23 जून 2017 को एक वारदात हुई थी। व्यापारी अतुल काकाणी अपने व्यापारी मित्र अजय गुप्ता के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसी दौरान लूटपाट की नीयत से चेतन नाथ उर्फ अजय पिता लाला और अर्जुन चौहान उर्फ त्यागी ने रोका।

विरोध करने पर उन पर चाकू से हमला कर दिया जिससे काकाणी की मौत हो गयी। चन्दननगर पुलिस ने उक्त दोनों आरोपियों के विरुद्ध लूट और हत्या का केस दर्ज किया था। इसकी सुनवाई ADJ मनीषा बसेर की कोर्ट में चल रही है।

आज सुनवाई के दौरान घटना के मुख्य गवाह अजय गुप्ता जो बयान के लिए आये थे, ने कोर्ट को जानकारी दी कि उनके मोबाइल फोन पर धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं जिनमे उन्हें धमकाया जा रहा है कि यदि इस केस में गवाही दी तो परिणाम अच्छे नही होंगे।

इस धमकी के बावजूद आज अजय गुप्ता ने कोर्ट में अपने बयान दर्ज करवाये। इस केस में शासन की ओर से पैरवी कर रहे जिला लोक अभियोजन अधिकारी मो. अकरम शेख ने बताया कि इस बारे में कार्रवाई हेतु एक आवेदन भी अजय गुप्ता द्वारा दिया गया था।

इस आधार पर एमजी रोड पुलिस ने अजय गुप्ता की शिकायत पर लेंड लाइन नम्बर 0731-4207626 और मोबाइल नम्बर 9685550765 से धमकी देने वाले अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध IPC की धारा 507 में प्रकरण दर्ज कर लिया। इनकी तलाश की जा रही है।

Spread the love

4

इंदौर