सोमवार को आचार्य श्री विद्या सागर जी को इंदौर का निमंत्रण देने सैकड़ो समाजजन जायेंगे नेमावर

इंदौर। दिगम्बर जैन समाज के सबसे बड़े संत आचार्य श्री १०८ विद्या सागर जी महाराज को इंदौर में आने के लिए निमंत्रण-आग्रह करने के लिए सेकडो समाजजन सोमवार दिनांक ४ नवम्बर को जायेंगे।


ये जानकारी देते हुए युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राहुल सेठी, दिगम्बर जैन समाज सामाजिक संसद इंदौर के अध्यक्ष नरेंद्र वेद, उद्योगपति सचिन जैन और महामंत्री विमल सोगानी ने बताया कि रविवार 3 नवम्बर को समाज के अनेक मंदिर क्षेत्र से नेमावर के लिए बस और चार पहिया वाहन से समाज के अनुयायी जाने वाले है।

गुरुवर का चातुर्मास का समापन हो चुका है। आचार्य श्री के विहार को लेकर कभी किसी को कोई जानकारी नहीं रहती है। इसीलिए समाजजन अभी से प्रयास में जुट गए है कि इस बार गुरुदेव का इंदौर आगमन हो।

इसी भावना से आचार्यश्री संसंघ को इंदौर आगमन हेतु श्रीफल भेंट करने सोमवार 4 नवंबर को नेमावर समाज के लोग जाने वाले है।

प्रकोष्ठ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष आशीष जैन, विकास कासलीवाल और महामंत्री सुयश ने बताया कि वहाँ पर गुरुदेव के चरणो में श्रीफल भेंट कर उनसे इंदौर के लिए आग्रह किया जाएगा। नेमावर में सभी माँगलिक क्रियाएँ ब्रह्मचारी सुनिल भैया द्वारा करायी जाएगी।


विद्यासागर एक्सप्रेस ट्रेन की जानकारी देंगे


युवा प्रकोष्ठ के मार्ग़दर्शक नकुल पाटोदी और कोषाध्यक्ष पिंकेश टोंग्या ने बताया की इस अवसर पर आचार्य श्री को सामाजिक संसद द्वारा हमारी में प्रस्तावित सम्मेद शिखर जी यात्रा की जानकारी दी जाएगी।

इसके साथ ही गुरुदेव को बताया जाएगा कि सभी 1251 यात्रियों की बुकिंग हो गयी है। इंदौर से पहली बार शिखर जी के लिए स्पेशल ट्रेन जनवरी 2020 में निकलेगी उस ट्रेन का नाम समाज द्वारा आचार्य विद्या सागर एक्सप्रेस रखा गया है।

Spread the love

10

इंदौर