इंदौर में 12 नवम्बर को अ.भा सेन युवक युवती अभिभावक परिचय सम्मेलन रविन्द्र नाट्य गृह में, 250 से अधिक प्रविष्टियां आई, एनआरआई भी शामिल

इंदौर। इंदौर में 12 नवम्बर मंगलवार को अ.भा सेन युवक युवती अभिभावक परिचय सम्मेलन स्थानीय रविन्द्र नाट्य गृह में आयोजित किया जा रहा है।


सेन समाज इंदौर परिचय सम्मेलन समिति अध्यक्ष अशोक चौहान, सेन समाज अध्यक्ष अशोक सेन(आदरणीय), सचिव सुभाष वर्मा, सहसचिव सतीश सेन ने बताया कि सम्मेलन के लिए अभी तक लगभग 250 से अधिक प्रविष्टियां आ चुकी है जिनमे एनआरआई की प्रविष्टियां भी शामिल है।

यह आंकड़ा तीन सौ तक पहुँचने की उम्मीद है। सम्मेलन में युवक युवतियां मंच पर आकर अपना अपना परिचय देंगे। अभिभावकों की सुविधा के लिए रविन्द्र नाट्य गृह के बाहर प्रांगण में भी बड़ी स्क्रीन लगाई जाएगी ताकि परिचय देने वाले युवक युवतियों को वहां से भी देखा जा सके।

जरूरत पड़ने पर मौके पर ही पत्रिका मिलान की व्यवस्था भी रखी जा रही है। इस अवसर पर सेन संपर्क स्मारिका 2019 भी प्रकाशित की जा रही हैं जिसमे युवक युवतियों की सचित्र विस्तृत जानकारी रहेगी। सम्मेलन में शरीक होने वाले बंधुओं के भोजन की व्यवस्था भी रहेगी।


सेन समाज के सुभाष परमार (प्रॉपर्टी) कार्यकारणी सदस्य, दिलीप सेन (मालवामिल) दीपक परमार (एडवोकेट), घनश्याम मंगरोलिया, जगदीश प्रसाद सेन, महिला प्रदेशाध्यक्ष सरोज तंवर, जिलाध्यक्ष तरुणलता खटोड़ महामंत्री सुनीता सेन आदि ने सम्मेलन सफल बनाने की अपील की है।

Spread the love

9

इंदौर