Jan 24 2019 /
11:49 AM

तेज समाचार डॉट इन से आपका असीम प्यार, मात्र 180 दिन में सवा दो लाख पार

प्रिय मित्रों एवं शुभचिंतकों, जय माता दी। अभी कुछ ही समय पूर्व की ही तो बात है जब हमने गत 19 जून 2018 को आपके अपने लोकप्रिय हो चले न्यूज़ पोर्टल तेज समाचार डॉट इन ( tezsamachar.in) की शुरुआत की थी। इस अल्प अवधि में ही आप सभी ने हमें इतना असीम प्यार व सहयोग हमें दिया कि मात्र 180 दिनों के इस सफर में ही इस न्यूज पोर्टल से जुड़ने वालों का आंकड़ा लगभग सवा दो लाख को पार कर गया। हमसे केवल इंदौर या मध्यप्रदेश के ही नहीँ बल्कि देश के अन्य राज्यों के अलावा विदेश के भी पाठक बड़ी संख्या में जुड़े हैं।

इस हेतु आपका कोटि कोटि आभार। इस न्यूज पोर्टल की शुरुआत में हमने कहा था कि समंदर में हमने अपनी कागज की नाव को उतारा है और आपके प्यार, मार्गदर्शन और सहयोग से ही इसे पार लगाएंगे और हुआ भी यही। आप सभी ने जिस तरह से तेज समाचार डॉट इन से जुड़कर हमारा उत्साह वर्धन किया है, उससे निश्चित ही हमें और संबल मिला है।

हम प्रयास करेंगे कि जल्द ही इस आंकड़े को पांच लाख से अधिक ले जाए लेकिन यह आप लोगों के सहयोग और मार्गदर्शन के बिना संभव नहीं है। इस न्यूज पोर्टल की शुरुआत में हमने यह भी वादा किया था कि नाम के अनुरूप यह न्यूज़ पोर्टल आप तक खबरें पहुंचाने में सबसे ‘तेज’ तो रहेगा ही लेकिन ‘विश्वसनीय’ भी होगा।

हमने इस वादे को भी पूरा करने के लिए सभी अथक प्रयास किए हैं और भरोसा दिलाते हैं कि आगे भी जारी रहेंगे। हो सकता है इस दौरान हमसे कुछ चूक या गलतियां भी हुई हो, इसके लिए हम क्षमाप्रार्थी भी है। संसाधन हमारे सीमित जरूर है लेकिन आप सभी का प्यार व आशीर्वाद हमारे लिए असीमित है जो न केवल हमें अपनी मंजिल की ओर ले जाने में सहायक होगा बल्कि इसमें और क्या बेहतर किया जा सकता है इस दिशा में भी हमे प्रेरणा देता रहेगा।

इसके लिए आपके सुझाव, आलोचना व मार्गदर्शन सदैव आमंत्रित हैं। अंत में आप सभी का पुनः धन्यवाद व आभार व्यक्त करते हुए यह अपेक्षा करता हूं कि हमें इसी तरह आशीर्वाद देते रहें और अपने से जुड़े सभी मित्र, व्हाट्सएप ग्रुप के अन्य सदस्यों, फेसबुक पेज, ट्विटर आदि पर तेज समाचार डॉट इन की खबरों को ‘लाइक’ व ‘शेयर’ करते रहें ताकि अधिक से अधिक लोगों के बीच आपका यह लोकप्रिय न्यूज़ पोर्टल तेजसमाचार डॉट इन पहुंच सके। इस अवसर पर हम सभी आलोचकों का भी आभार व्यक्त करते हैं जिनसे हमेशा नई सीख व सुधार के अवसर मिले हैं। जय माता दी। -आपका अपना तेज कुमार सेन

Spread the love

इंदौर