Oct 20 2021 / 6:53 PM

पंजाब किंग्स ने आरसीबी को 34 रनों से दी मात

नई दिल्ली। पंजाब ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 179 रनों का स्कोर बनाया और फिर उसने बैंगलोर को निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट पर 145 रनों पर रोक दिया। पंजाब किंग्स ने बेंगलुरु को लगातार तीसरी बार हराया है।

पंजाब से मिले 180 रन के लक्ष्य का पीछा करने कप्तान विराट कोहली के साथ देवदत्त पडीक्कल मैदान पर उतरे। आरसीबी को पहला झटका देवदत्त के तौर पर लगा। उन्हें 7 रन पर राइले मैरिडिथ ने आउट किया। हरप्रीत बरार ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को 35 रन पर बोल्ड किया। फिर इसके ठीक बाद इसी ओवर में ग्लेन मैक्सवेल को शून्य पर बोल्ड कर टीम को बड़ी सफलता दिलाई। 3 रन के स्कोर पर एबी डिविलियर्स को हरप्रीत ने कप्तान केएल राहुल के हाथों कैच करवाया और पंजाब को शानदार वापसी दिलाई। रजत पटिदार को क्रिस जॉर्डन ने 31 रन पर पवेलियन भेजा। शाहबाज अहमद को रवि बिश्नोई ने 8 रन पर पवेलियन भेजा। हर्षल पटेल को मोहम्मद शमी ने 31 रन पर आउट किया। काइल जेमिसन 16 और मोहम्मद सिराज 0 रन बनाकर नाबाद रहे। रवि बिश्नोई ने दो और हरप्रीत बरार ने तीन विकेट लिए।

प्रभसिमरन सिंह को आउट करके काइल जैमिसन ने पंजाब को पहला झटका दिया। उन्होंने 7 रन बनाए। टीम को दूसरा झटका क्रिस गेल के तौर पर लगा। डेनियल सैम्स ने उन्हें 46 रन पर आउट किया। इसके बाद निकोलस पूरन को 0 पर जेमिसन ने पवेलियन भेजा। दीपक हुड्डा को शाहबाज अहमद ने पांच रन पर आउट किया। शाहरुख खान को चहल ने 0 पर आउट किया। केएल राहुल 91 और हरप्रीत बरार 25 रन बनाकर नाबाद रहे।

Spread the love

Indore