रुबीना दिलैक ने शिमला में बॉयफ्रेंड अभनिव दुबे संग लिए सात फेरे

टीवी सीरि‍यल शक्ती की सौम्या यानि रुबीना दिलैक ने 21 जून को शिमला में बॉयफ्रेंड अभनिव दुबे संग सात फेरे लिए. हालांकि इस शादी समारोह को काफी प्राइवेट और मीडिया से दूर रखा गया बावजूद इसके इस जोड़ी की वेडिंग फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

रुबीना और अभि‍नव मॉर्डन दूल्हा-दूल्हन के लुक में नजर आए. रुबीना का शादी के मंडप में एंट्री करते वक्त डांस का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रुबीना घूंघट ओढ़े ठुमके ढोल पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. रुबीना की ये एंट्री इतनी शानदार दिखी कि हर कोई इसे अपने कैमरे में कैद करने लगा.

रुबीना आंखे झुकाए और एक हाथ से अपनी चूनर का पल्लू पकड़े हुए थि‍रकती हुईं नजर आईं. इस खास दिन के लिए रुबीना ने सफेद रंग के लहंगे के साथ गोल्डन कलीरे और लाल रंग का चूड़ा पहन. नगों से जड़े हुए ज्वैलरी सेट ने रुबीना के पूरे वेडिंग आउटफिट को कंपलीट कर दिया.

बता दें रुबीना और अभि‍नव की शादी हिमाचल प्रदेश में रुबीना के होमटाउन शिमला में पंजाबी और हिमाचली रीति रिवाज से हुई है. रबीना के एंट्री वीडियो के अलावा उनका जयमाला का वीडियो भी फैन क्लब्स पर शेयर किया गया है. शिमला में शादी के बाद न्यूलीमैरिड कपल लुधियाना जाएंगे. वहां अभिनव का होमटाउन है. इसके बाद 28 जून को मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा गया है.

Spread the love

इंदौर