ट्यूशन टीचर की काली करतूत,दो मासूम बच्चों के साथ की दरिंदगी:यूपी

दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद शहर में एक ट्यूशन टीचर की काली करतूत सामने आई है. जहां उस टीचर ने दो मासूम बच्चों के साथ कुकर्म और रेप की वारदात को अंजाम दे डाला. पीड़ित बच्चे सगे भाई-बहन हैं. लड़की की उम्र 5 और लड़के की उम्र 6 साल है. दोनों बच्चे आरोपी से ट्यूशन पढ़ते हैं.

आरोपी हैवान की पहचान धीरज उर्फ धनंजय झा के रूप में हुई है. वह दोनों बच्चों को घर पर ट्यूशन पढ़ाता था. उस दरिंदे ने पहले बच्चे के साथ कुकर्म किया और फिर मौका देखकर उसकी मासूम बहन के साथ भी बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला.

आरोपी ने दोनों बच्चों को इस बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी. साथ ही उन्हे डरा धमका दिया. बच्चे सहम गए. इसकी वजह से बच्चों ने दर्द झेला. लेकिन जब दोनों की तबीयत खराब हुई तो उन दोनों को अस्पताल ले जाया गया. तब डॉक्टर ने इस हैवानियत के बारे में बच्चों के परिवार और पुलिस को जानकारी दी.

आरोपी टीचर धीरज करीबी एक सप्ताह से बच्चों के साथ हैवानियत कर रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बच्चों का मेडिकल टेस्ट कराया गया है. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है.

Spread the love

इंदौर