Aug 08 2022 / 6:40 AM

रिलायंस जियो ने लांच किए 3 नए प्रीपेड प्लान, रोज मिलेगा 2जीबी डेटा

नई दिल्ली। दिवाली त्योहार के दौरान रिलायंस ने जियो के ग्राहकों के लिए नए मोबाइल रिचार्ज प्लान लेकर आई है। प्लान की शुरुआत 222 रुपए प्रति माह से शुरू होकर 333 रुपए और 444 रुपए पर जाकर खत्म होती है। ये नए प्लान पुराने प्लान की तुलना में ज्यादा किफायती हैं, वहीं दूसरे नेटवर्क पर हजार मिनट का टॉक टाइम भी दिया जा रहा है। दूसरे नेटवर्क में कॉल करने के लिए अलग से पैकेज डलवाने की जरूरत नहीं होगी।

रिलायंस जियो के नए प्लान की शुरुआत 222 रुपए से हुई है। 28 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ जियो से जियो कॉल में असीमित कॉल, प्रति दिन सौ एसएमएस के अलावा जियो से अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए एक हजार मिनट दिए जाएंगे। एक हजार मिनट के बाद प्रति मिनट 6 पैसे के हिसाब से चार्ज किया जाएगा।

ग्राहकों के लिए लाए गए 333 रुपए के नए प्लान की वैधता 56 दिन की है। 222 रुपए वाले रिचार्ज की तरह इसमें भी 64 केबीपीएस की स्पीड पर प्रति दिन 2 जीबी डाटा मुफ्त में दिया जाएगा। प्रति दिन सौ एसएमएस मुफ्त में दिया जाएगा। इसके अलावा 56 दिनों के लिए जियो के तमाम एप को देखने की सुविधा मिलेगी।

तीसरा प्लान 444 रुपए का लाया गया है, जिसकी वैधता 84 दिनों की है, जिसमें भी दो नए अन्य पैकेजों की तरह प्रति दिन ग्राहकों को 64 केबीपीएस की स्पीड पर दो जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा सौ एसएमएस मुफ्त में दिया जाएगा। जियो एप की सुविधा के साथ हजार मिनट का दूसरे नेटवर्क पर टॉक टाइम दिया जाएगा।

नए प्लान पुराने प्लान की तुलना में ज्यादा बेहतर हैं। पुराने प्लान में दो महीने (56 दिन) के लिए 448 रुपए के रिचार्ज को 444 रुपए कर दिया गया है, वहीं तीन महीने (84 दिन) के लिए 444 रुपए देना पड़ेगा, अब तक 448 रुपए देना पड़ता है। नए रिचार्ज पर पैसे कम लगने के साथ हजार रुपए का दूसरे नेटवर्क पर टॉक टाइम भी मिल रहा है।

Share with

INDORE