Aug 09 2022 / 6:38 AM

संजय दत्त को है ‘मुन्ना भाई 3’ में अरशद संग काम करने का इंतजार

मुंबई। ‘मुन्नाभाई’ सीरीज ने बॉलिवुड को संजय दत्त और अरशद वारसी के रूप में एक नई और सुपरहिट जोड़ी दी थी। दोनों स्टार्स ने सीरीज की दो फिल्मों ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ और ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ में काम किया था। बाद में ऐसी भी खबरें थीं कि ‘मुन्नाभाई 3’ भी बन रही है और इसमें भी संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी दिखेगी। लेकिन यह फिल्म कहां है और कब बनेगी इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

लेकिन संजय सीरीज की इस तीसरी फिल्म में काम करने के लिए बेचैन हैं। सबसे ज्यादा बेचैनी उन्हें अरशद वारसी के साथ काम करने की है। एक इंटरव्यू में ‘मुन्नाभाई 3’ के बारे में बात करते हुए संजय ने कहा, हम दोनों ही ‘मुन्नाभाई 3’ का इंतजार कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि यह फिल्म कब बनेगी, लेकिन हम दोनों ही एक और ‘मुन्नाभाई’ फिल्म करना चाहते हैं। राजू (‘मुन्नाभाई’ सीरीज के डायरेक्टर राजकुमार हीरानी) को जल्द ही एक अच्छा सा आइडिया ढूंढना चाहिए। यह बहुत ही स्पेशल फ्रेंचाइजी है।

फिलहाल ‘मुन्नाभाई’ न सही, लेकिन एक अन्य फिल्म में संजय और अरशद की जोड़ी साथ नजर आने वाली है। यह एक कॉमेडी होगी, जिसे साजिद-फरहाद लिख रहे हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए संजय दत्त ने कहा,‘‘यह सच है कि इस कॉमेडी में मैं अरशद के साथ काम कर रहा हूं। यह बहुत ही बढ़िया कॉमेडी फिल्म है, जिसे अजय अरोड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं। मैं अरशद के साथ शूटिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। वह मेरे भाई जैसा है।

Share with

INDORE