मैंने नहीं बल्कि मोहम्मद शमी ने हमें यह जीत दिलाई- रोहित

हैमिल्टन। भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया ने 3-0 से अजेय बढ़त बना ली है। सीरीज का तीसरा मैच 29 जनवरी को हैमिल्टन के सेडन पार्क में खेला गया। इस मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को सुपर ओवर में हराया। टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा को ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया।

मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित ने जीत का श्रेय खुद को नहीं, बल्कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को दिया। रोहित ने 65 रनों की पारी खेली थी और उसके बाद सुपर ओवर में आखिरी दो गेंद छक्के समेत 15 रन बनाए थे। वहीं शमी ने आखिरी ओवर में 9 रन डिफेंड किए थे, जिसके बाद मैच सुपर ओवर तक पहुंचा था।

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा, ‘मुझे लगता है शमी का आखिरी ओवर काफी अहम था, जिसकी वजह से हमें जीत मिली, ना कि मेरे दो छक्कों से हमें जीत मिली। वो शमी का ओवर था, जिसमें हमने 9 रन डिफेंड किए थे।

मैदान पर ओस थी और दो सेट बल्लेबाज क्रीज पर थे, जिसमें से एक (केन विलियमसन) ने 95 रन बना लिए थे और दूसरा (रोस टेलर) सबसे अनुभवी बल्लेबाजों में शुमार है। शमी को सलाम है, जो उन्होंने उस ओवर में हमें वापसी दिलाई और सुपर ओवर खेलने का मौका दिया।’

Spread the love

10

इंदौर