Jun 26 2019 /
7:27 AM

रविंद्र जडेजा सीरीज के तीसरे टेस्ट के लिए पूरी तरह फिट हैं:BCCI

मेलबर्न। BCCI ने स्पष्ट किया है कि रविंद्र जडेजा मेलबर्न में खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे टेस्ट के लिए पूरी तरह फिट हैं।

दरअसल टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने बयान दिया था कि रविंद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया आने से पहले पूरी तरह फिट नहीं थे। उनके मुताबिक जडेजा जब रणजी ट्रोफी का मैच खेल रहे थे, तब उनके कंधे में जकड़न थी।

ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के 4 दिन बाद उन्हें इंजेक्शन दिए गए थे। लेकिन बीसीसीआई ने देर शाम विज्ञप्ति जारी कर कहा स्पष्ट किया है कि इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में जारी टेस्ट सीरीज के लिए बिल्कुल फिट थे।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि शास्त्री जिस चोट की बात कर रहे हैं वह जडेजा को ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद ही हुई है। रविंद्र जडेजा को पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय टीम में जगह मिली थी, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था।

इस टेस्ट से पहले जब जडेजा नेट्स में बोलिंग कर रहे थे, तो वह जरूरी लय के साथ बोलिंग नहीं कर पा रहे थे। भारतीय खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होने के चलते एक बार फिर टीम के इंजरी मैनेजमेंट सिस्टम पर सवाल खड़े किए हैं।

इस टेस्ट में ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी चोटिल होने के चलते नहीं खेल पाए थे। बीसीसीआई ने जोर देते हुए कहा है कि जब ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए जडेजा का टीम में चयन किया गया था,

तो अपने कंधे की चोट से पूरी तरह उबर चुके थे और वह बुधवार से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए भी पूरी तरह फिट हैं। बीसीसीआई ने इस विज्ञप्ति में स्टेटमेंट दिया है,

जडेजा के बाएं कंधे में लगातार सुधार हो रहा है और अब वह मेलबर्न में खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे टेस्ट के लिए पूरी तरह फिट हैं।

Spread the love

इंदौर