Aug 24 2019 /
6:10 AM

कोलकाता नाइट राइडर्स ने किंग्स XI पंजाब को 7 विकेट से हराया, केकेआर की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद

मोहाली।आईपीएल 2019 का 52वां मुकाबला मोहाली स्थिति पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में किंग्स XI पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने किंग्स XI पंजाब को 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ जहां केकेआर ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है, तो वहीं दूसरी ओर इस हार के साथ ही किंग्स XI पंजाब की टीम प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है।

मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की शुरुआत खराब रही और उसने 22 रन के योग पर ही क्रिस गेल तथा केएल राहुल के विकेट गंवा दिए। इसके बाद निकोलस पूरन और मयंक अग्रवाल ने पंजाब की पारी को संभाला और स्कोर को 22 से 91 तक ले गए। निकोलस पूरन 48 रन बनाकर आउट हुए।

इसके बाद पंजाब की टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती रही। मयंक अग्रवाल 36 रन बनाकर पवेलियन लौटे। मनदीप सिंह ने 25 रन बनाए। अश्विन खाता भी नहीं खोल सके। सैम कुरेन ने ऐन मौके पर 24 गेंदों में 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 55 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 183 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए संदीप वारियर ने 2 और हैरी गर्नी, आंद्रे रसेल, नितीश राणा ने 1-1 विकेट हासिल किए। अब कोलकाता को मैच जीतने के लिए 120 गेंदों में 184 रन बनाने थे। जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 18 ओवर में 3 विकेट पर 185 रन बनाकर मैच 7 विकेट से अपने नाम कर लिया।

Spread the love

इंदौर