Mar 20 2019 /
4:28 AM

इंदौर में मयंक अग्रवाल -ईशांत शर्मा एक्शन में दिखेंगे…धोनी नहीं आ रहे

  • मुश्ताक अली ट्रॉफी टी -20 सुपर लीग मनीष पांडे, करुण नायर, सौरव तिवारी जैसे स्ट्रोक मास्टर भी दिखेंगे

गौरीशंकर दुबे

इंदौर। शुक्रवार से इंदौर के होलकर स्टेडियम और राऊ स्थित आम्रकूट मैदान पर मयंक अग्रवाल और ईशांत शर्मा जैसे टेस्ट क्रिकेट सितारे एक्शन में दिखाई देंगे। महेंद्रसिंह धोनी की झारखंड टीम भी मुश्ताक अली ट्रॉफी टी -20 सुपर लीग में पहुंची हैं,

लेकिन वे नहीं आएंगे। टीम इंडिया के लिए वे वनडे मैचों में आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रहे हैं। उनकी टीम से वरुण आरोन आएंगे, जो डोमेस्टिक क्रिकेट में लगातार अच्छा खेलने के बाद मौके की तलाश में ही हैं।

सौरव तिवारी जैसे पिंच हिटर, शाहबाज नदीम फिरकी गेंदबाज इंदौरी दर्शकों को खींचेंगे। कर्नाटक की टीम से मनीष पांडे के अलावा आॅस्ट्रेलिया में टेस्ट में छाप छोड़ने वाले मयंक अग्रवाल, टेस्ट में तिहरा शतक बनाने वाले करुण नायर और मीडियम पेसर आर विनयकुमार खेलेंगे।

करुण किंग्स इलेवन पंजाब के लिए पिछले साल इंदौर में हॉफ सेंचुरी बना चुके हैं। कभी टीम इंडिया के लिए खेल चुके मीडियम पेसर आर विनयकुमार भी टीम में हैं।

चोट से उबर चुके टेस्ट विकेटकीपर रिद्धिमान साहा और मनोज तिवारी के अलावा आग उगलती गेंदें डालने वाले अशोक डिंडा बंगाल की ओर से स्टारर खिलाड़ी हैं। ईशांत शर्मा, नीतिश राणा, पवन नेगी और उन्मुक्त चंद दिल्ली टीम की ताकत दिखाएंगे।

आॅस्ट्रेलिया में गावस्कर -बॉर्डर ट्रॉफी के लिए चुने गए विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल, राइट आर्म लेग स्पिनर और केकेआर की जान पीयूष चावला के अलावा इंटरनेशनल अक्षर पटेल गुजरात के लिए खेलते दिखाई देंगे।

पचासों बार इंदौर में खेल चुके सुरेश रैना उत्तरप्रदेश से आकर्षण का केंद्र होंगे। अजिंक्य रहाणे, पृथ्वी साव, धवल कुलकर्णी, शार्दुल ठाकुर भी आ रहे हैं। ये पिछले हफ्ते ही खेल दिखाए गए हैं।

Spread the love

इंदौर