आखिरी दो वनडे के लिए सैम कुरेन और ओवरटन इंग्‍लैंड टीम में शामिल:ENG vs AUS

इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली इंग्लैंड ने पांच वनडे मैचों की सीरीज में पहले ही 3-0 की अजेय बढ़त ले चुकी है, ऐसे में उसके पास नए खिलाड़ि‍यों को आजमाने का मौका है. इंग्‍लैंड टीम ने मंगलवार को यहां छह विकेट पर 481 रन का विशाल स्‍कोर बनाकर नया वर्ल्‍ड रिकार्ड स्थापित किया था. इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने मैच में कुल 21 छक्के और 41 चौके लगाए थे.

इंग्लैंड ने तेज गेंदबाज सैम कुरेन और क्रेग ओवरटन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के शेष दो मैचों के लिए अपनी टीम में स्‍थान दिया है. इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली इंग्लैंड ने पांच वनडे मैचों की सीरीज में पहले ही 3-0 की अजेय बढ़त ले चुकी है, ऐसे में उसके पास नए खिलाड़ि‍यों को आजमाने का मौका है. इंग्‍लैंड टीम ने मंगलवार को यहां छह विकेट पर 481 रन का विशाल स्‍कोर बनाकर नया वर्ल्‍ड रिकार्ड स्थापित किया था. इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने मैच में कुल 21 छक्के और 41 चौके लगाए थे.

इसके बाद स्पिनर आदिल राशिद और मोईन अली ने मिलकर सात विकेट लिए थे. इंग्‍लैंड की टीम इस मैच में 239 रन बनाकर ढेर हो गई थी. मोर्गन की टीम ऑस्ट्रेलिया को 242 रन के बड़े अंतर से हराने में सफल रही थी. यह इंग्लैंड की रनों के लिहाज से सबसे बड़ी वनडे जीत है वहीं ऑस्ट्रेलिया की सबसे बड़ी हार.बेन स्‍टोक्‍स और क्रिस वोक्स के चोट के कारण बाहर होने के बाद इंग्लैंड ने अपना गेंदबाजी आक्रमण मजबूत करने का फैसला किया है. कुरेन और ओवरटन के आने से तेज गेंदबाज मार्क वुड, लियम प्लंकेट या डेविड विली को अंतिम दो मैचों के लिए बाहर किया जा सकता है. सीरीज का अंतिम मैच रविवार को मैनचेस्टर में खेला जाएगा

Spread the love

इंदौर