Sep 23 2019 /
10:29 AM

वेस्ट इंडीज 7 विकेट गंवाकर बैकफुट पर

किंग्स्टन।भारत और वेस्ट इंडीज के बीच जमैका के सबीना पार्क ग्राउंड में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन है। भारत ने अपनी पहली पारी में हनुमा विहारी 111, विराट कोहली के 76, इशांत शर्मा के 57 और मयंक अग्रवाल के 55 रनों की बदौलत अपनी पहली पारी में 416 रन बनाए। जेसन होल्डर ने कैरिबियाई टीम के लिए सर्वाधिक 5 विकेट लिए, रहकीम कॉर्नवाल को 3 विकेट मिला। रोच और ब्रैथवेट के हाथ 1-1 सफलता लगी। वेस्ट इंडीज की टीम अपनी पहली पारी खेल रही है। नीचे पढ़ें मैच के दूसरे दिन का लाइव अपडेट…

जमैका टेस्ट मैच के दूसरे दिन का अपडेट

वेस्ट इंडीज की टीम ने भारत के पहली पारी के 416 रन के जवाब में 78 रन पर ही अपने 7 विकेट गंवा दिए। भारत की ओर से वेस्ट इंडीज की पहली पारी में जसप्रीत बुमराह ने अब तक 6 विकेट झटके हैं। मोहम्मद शमी ने शिमरन हेटमायर को 34 रन के निजी स्कोर पर आउट कर भारत को छठी सफलता दिलाई। बुमराह ने होल्डर को 18 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर रोहित शर्मा के हाथों कैच आउट कराया।

जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी के सामने वेस्ट इंडीज की टीम ने 22 रन पर ही अपने 5 विकेट गंवा दिए हैं। पांचों ही विकेट जसप्रीत बुमराह ने झटके हैं। उन्होंने इस दौरान अपनी हैट-ट्रिक भी पूरी की। फिलहाल शिमरन हेटमायर और जेसन होल्डर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

जसप्रीत बुमराह ने एक के बाद एक लगातार तीन विकेट झटक कर विंडीज के शीर्षक्रम को बुरी तरह झकझोर दिया है। उन्होंने पहले जॉन कैंपबेल को 2 रन के निजी स्कोर पर पंत के हाथों कैच कराया। इसके बाद डैरने ब्रावो को 4 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर स्पिल में केएल राहुल के हाथों कैच कराया। इसके बाद शामरा ब्रुक्स को बिना खाता खोले पगबाधा आउट कर विंडीज का स्कोर 3 विकेट पर 13 रन कर दिया। इसके बाद उन्होंने रोस्टन चेज को पगबाधा आउट कर अपनी हैट्रिक पूरी की।

क्रेग ब्रैथवेट और जॉन कैंपबेल ने विंडीज की पारी की शुरुआत की है। भारत के लिए इशांत शर्मा के साथ जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। कैरिबियाई सलामी बल्लेबाज शुरुआत में संभलकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

Spread the love

इंदौर