Jun 26 2019 /
7:19 AM

क्या वर्ल्ड कप में भारत पाकिस्तान का मैच भी बारिश की भेंट चढेगा?

लन्दन। वर्ल्ड कप क्रिकेट में भारत के क्रिकेट प्रेमियों को इतना उत्साह इस बात में भी नहीं रहता कि कौन फाइनल में पहुंचेगा और वर्ल्ड कप कौन ले जाएगा जितनी उत्सुकता भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर रहती है।

इस बार भी ऐसी ही उत्सुकता 16 जून रविवार को होने वाले भारत पाक मैच को लेकर है, लेकिन मौसम विभाग से मिल रही सूचनाओं के अनुसार यह मैच बारिश से प्रभावित हो सकता है। वर्ल्ड कप-2019 में दो चिर प्रतिद्वंद्वी भारत व पाकिस्तान मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में एक-दूसरे को टक्कर देंगे।

मौसम विभाग के सूत्रों के मुताबिक रविवार 16 जून को मैनचेस्टर में बादल छाए रहेंगे और रुक-रुक कर बारिश होगी। एक्वावेदर डॉट कॉम के अनुसार रविवार को मैनचेस्टर में सुबह 9 बजे पहली बारिश हो सकती है, इसके बाद दोबारा 11 बजे और फिर दोपहर 2 बजे भी बारिश का पूर्वानुमान है।

आंकड़ों के अनुसार भारत-पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में अब तक छह मुकाबले हो चुके हैं और सभी में टीम इंडिया की जीत हुई है। गौरतलब है कि गत गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत का मुकाबला बारिश की भेंट चढ चुका है। अब यदि रविवार को भारत पाक मैच में भी बारिश बाधा बनती है तो क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह अच्छी खबर नहीं होगी।

Spread the love

इंदौर