Mar 20 2019 /
10:51 AM

एयर इंडिया की फ्लाइट में अचानक नग्न होकर टहलने लगा यात्री

लखनऊ। एक फ्लाइट के दौरान प्लेन में उस समय अजीब स्थिति बन गई जब एक यात्री ने अपने सारे कपड़े उतार दिए और नग्न होकर टहलने लगा। यह मामला दुबई से लखनऊ आ रहे एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान का है। इस घटना से विमान में बैठे में तमाम यात्री शर्मसार हो गए। बाद में केबिन क्रू के दो सदस्यों ने कंबल डालकर यात्री को सीट पर बैठाया।

मिली जानकारी के अनुसार दुबई से लखनऊ आ रहे एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान (आइएक्स-194) में एक यात्री अपने सारे कपड़े उतारकर विमान में ही टहलने लगा।

इस हरकत से उसमें बैठे अन्य यात्री असहज हो गए। प्लेन में कई महिला यात्री भी मौजूद थीं। इसके बाद विमान के दो कर्मियों ने यात्री पर कंबल डालकर इसकी जानकारी एयरलाइन कंपनी को दी।

इसके बाद क्रू मेम्बर उस यात्री को पकड़कर तब तक बैठे रहे, जब तक फ्लाइट लैंड नहीं हो गई। यात्री ने ऐसा क्यों किया है, इसको लेकर स्थिति साफ नहीं हो पाई है।

घटना कल विमान में हुई। उस समय उसमें करीब 150 से ज्यादा यात्री मौजूद थे। एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने बताया कि फ्लाइट के कैप्टन के निर्देशों के मुताबिक यात्री को लखनऊ एयरपोर्ट पर सुरक्षाबलों के हवाले कर दिया गया, जहां अभी जांच की जा रही है। इसके बाद यही फ्लाइट बाद में लखनऊ से दुबई के लिए रवाना हुई।

Spread the love

इंदौर