Jun 19 2019 /
10:45 PM

पानी की किल्लत की शिकायत लेकर पहुँची महिला की भाजपा विधायक ने लात घूसों से कर दी पिटाई, देखें वीडियो

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात के अहमदाबाद में बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने सरेआम बीच सड़क पर महिला की लात-घूंसों से पिटाई कर दी। पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक महिला को बीच सड़क पर पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बताते हैं कि इलाके में पानी कि किल्लत हो रही है। पानी की पाइपलाइन की शिकायत लेकर एक महिला विधायक के पास पहुंची थी। इसी दौरान बीजेपी विधायक ने बीच सड़क पर महिला की जमकर पिटाई शुरू कर दी।

पहले विधायक ने महिला को थप्पड़ जड़े और बाद में लात-घूंसे मारे। इस बीच महिला चीखती और चिल्लाती रही, लेकिन बीच सड़क पर कोई महिला को बचाने नहीं आया। अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने जीत दर्ज की थी।

जिस महिला की बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने पिटाई की है उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं स्थानीय मुद्दों को लेकर बीजेपी विधायक बलराम थवानी से मिलने गई थी।

लेकिन उन्होंने मेरी बात सुनने से पहले मुझे थप्पड़ मारे, जब मैं गिर गई तो उन्होंने मुझे लात मारी। उनके लोगों ने मेरे पति की पिटाई की है। मैं मोदी जी से पूछती हूं कि बीजेपी की हुकूमत में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं?”

Spread the love

इंदौर