राहुल प्रियंका से चर्चा के बाद पायलट माने, फिलहाल राजस्थान में कांग्रेस सरकार पर मंडराया संकट फ़िलहाल टला


दिल्ली। राहुल प्रियंका से चर्चा के बाद पायलट मान गए है जिसके चलते फिलहाल राजस्थान में कांग्रेस की गहलोत सरकार पर मंडराया संकट फ़िलहाल टल गया है। कहा जा रहा है कि सचिन पायलट की नाराज़गी ख़त्म हो गई है और उन्होंने पार्टी और सरकार के हित में काम करने के लिए कहा है।

मीडिया से बातचीत करते हुए सचिन पायलट ने कहा, “मुझे किसी पद की कोई लालच नहीं है, और पार्टी पद देती है तो पार्टी पद वापस भी ले सकती है. मैं अपने स्वाभिमान को बचाए रखना चाहता था. मैंने 18-20 साल तक पार्टी में योगदान दिया है.

हमने हमेशा कोशिश की है कि उनकी भागीदारी भी सुनिश्चित करुँ, जिन्होंने सरकार बनाने में काफ़ी मेहनत की थी।” उन्होंने कहा कि उन्हें हमेशा लगता था कि पार्टी के हित में कुछ चीज़ों का उठाया जाना बहुत ज़रूरी था और वे सभी पूरी तरह कुछ सिद्धांतों पर आधारित थे।

Spread the love

इंदौर


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/tezsamachar/public_html/wp-includes/functions.php on line 4757

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/tezsamachar/public_html/wp-content/plugins/really-simple-ssl/class-mixed-content-fixer.php on line 110