यूपी के कैबिनेट मंत्री बोले, 26 जून को आएगा राजनीतिक तूफान

वाराणसी। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में आने वाले दिनों में कुछ उठापटक होने के आसार नजर आ रहे हैं। उनके एक कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर खुलकर विरोधी बयान देने पर उतर आये है। गत शनिवार को वाराणसी में उन्होंने कहा कि मैं ऐसी हरकत करता हूं कि बीजेपी मुझे निकाल दे

जब उनसे पूछा गया कि बीजेपी से उनकी मोहब्बत कब तक चलेगी तो उन्होंने कहा कि जब तक बीजेपी उन्हें निकाल नहीं देती. यूपी सरकार में रहते हुए अपने बगावती सुर के लिए पहचाने जाने वाले कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर का बीजेपी से चल रहा शीतयुद्ध अब अपने चरम पर आ पहुंचा है।

राजभर ने कहा कि मेरी बातों को तबज़्ज़ो नही दी जा रही।उन्होंने साफ चेतावनी भी दे दी कि उत्तर प्रदेश में पिछड़ी जाति के आरक्षण में विभाजन नहीं हुआ तो बहुत बुरा परिणाम होगा. उन्होंने कहा कि गर्मी बहुत बढ़ गई है, और 26 जून के बाद बड़ा तूफान आयेगा.। गौरतलब है कि ओमप्रकाश राजभर ने गत शनिवार को ही दोपहर अपने गांव में फावड़ा उठा कर खुद ही रोड बनाते वीडियो भी पोस्ट किया था और तस्वीरें भी पोस्ट की. वह इस बात से नाराज हैं कि बीजेपी सरकार में उनकी नहीं सुनी जा रही और बेटे की शादी में 500 मीटर की सड़क गांव में बनाने के उनके आग्रह तक को नहीं सुना गया.

Spread the love

7

इंदौर