क्या जयपुर में 7 जुलाई की मोदी की सभा मे होगा हंगामा

जयपुर। आगामी 7 जुलाई को राजस्थान के जयपुर में होने जा रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा मे क्या हंगामा होगा?

यह सवाल इस सम्बंध में अलग अलग संगठनों द्वारा की जा रही घोषणाओं के बाद उठ रहा है।

दरअसल सात जुला को जयपुर में मोदी की लाभार्थी सभा होना है। राज्य में चुनावी माहौल है

और ऐसे में जितने भी असंतुष्ट समुदाय हैं, सभी के सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में हंगामा करने की धमकी दे रहे हैं।

इनमे गुर्जरों ने एक फीसदी आरक्षण की अधिसूचना दोबारा जारी करने की मांग को लेकर पीएम मोदी की सभा में हंगामा करने की धमकी दी थी।

उसके बाद सरकार ने तत्काल गुर्जरों की बात मान ली थी. इसके बाद से लगातार अलग-अलग समुदाय के लोग प्रधानमंत्री की सभा में हंगामा करने की धमकी दे रहे हैं।

धौलपुर और भरतपुर के जाटों ने अब ऐसी ही हंगामा करने की धमकी दी है

राजस्थान जाट संघर्ष समिति के नेम सिंह फौजदार ने भरतपुर में ऐलान किया कि अगर धौलपुर-भरतपुर के जाटों को आरक्षण की घोषणा नहीं होती है

तो प्रधानमंत्री की सभा में हंगामा किया जाएगा. इसके बाद वसुंधरा राजे से नाराज चल रहे राजपूतों ने भी पीएम मोदी की सभा का विरोध करने का ऐलान किया है.

राजपूत सभा के अध्यक्ष गिर्राज सिंह लोटवाड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ऐलान किया कि चतुर सिंह कांड और आनंदपाल एनकाउंटर दोनों में सही जांच नहीं होने की वजह से राजपूत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जयपुर में होने वाली सभा का विरोध करेंगे।

ऐसे ही चार हजार से ज्यादा बेरोजगारों ने अजमेर में राज्य लोक सेवा आयोग के दफ्तर पहुंचकर धरना देना शुरू कर दिया. इन लोगों ने ऐलान किया कि अगर सरकारी नौकरियों के लिए भर्तियां जल्द नहीं निकाली गईं,

तो सात जुलाई को वो पीएम मोदी की सभा में पहुंचकर हंगामा मचाएंगे. मालूम हो कि इससे पहले झुंझुनू की प्रधानमंत्री मोदी की सभा में भी हंगामा हो चुका है।

Spread the love

14

इंदौर