Aug 08 2022 / 7:12 AM

तिवारी ने केजरीवाल और सुभाष चोपड़ा को किया आमंत्रित

-मुस्लिम समाज में फैली भ्रांतियों को दूर करने के लिये दोनों दलों के नेता साथ आयें

नई दिल्ली। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा को पत्र लिखकर कल दोपहर 3 बजे सेन्ट्रल पार्क, कनॉट प्लेस में नागरिकता संशोधन कानून को साथ मिलकर पढ़ने के लिये आमंत्रित किया है। अपने पत्र में तिवारी ने कहा कि मुस्लिम समाज के संशय और भ्रम को मिटाने के लिये हम खुले दिल से दोनों पार्टियों को आमंत्रित कर रहे हैं जिससे मुस्लिम समाज में फैली भ्रांतियों को दूर किया जा सके।

तिवारी ने कहा कि नागरिकता सुरक्षा कानून लोगों को नागरिकता देता है किसी कि नागरिकता लेता नहीं है, फिर केजरीवाल और सुभाष चोपड़ा नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली के मुस्लिम भाइयों को गुमराह कर उन्हें आग में क्यों ढ़केल रहे हैं। केजरीवाल और सुभाष चोपड़ा के सामने मैं नागरिकता संशोधन कानून को कल पढूंगा, अगर उन्हें इसमें कोई दिक्कत लगे तो वहीं पर मुझे बतायें।

तिवारी ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून पर वर्तमान में हो रही घटनाओं से हमें बेहद दुख हुआ है क्योंकि भारत का कोई भी नागरिक कहीं नहीं भेजा जायेगा, क्योंकि यह देश हर भारतीय का है। आज हर राजनीतिक दल को नागरिकता संशोधन कानून पर राजनीति से ऊपर उठकर उनमें फैली गलत फहमी को दूर करने के लिये आगे आना चाहिये। मुझे आशा है कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेता देशहित के लिये कल सेन्ट्रल पार्क में जरूर आयेंगे और जनता को नागरिकता संशोधन कानून के बारे में सही जानकारी देंगे।

Share with

INDORE