Oct 20 2021 / 6:12 PM

इंदौर लोकायुक्त पुलिस की एक ही दिन में दो कार्रवाई, सहकारिता निरीक्षक व पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

इंदौर। गुरुवार को इंदौर लोकायुक्त पुलिस ने एक ही दिन में सहकारिता निरीक्षक व पटवारी को अलग अलग मामलों में रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

मिली जानकारी के मुताबिक आवेदक भरत जाट पिता बलराम जाट निवासी 172 जानकी भवन जेल रोड इंदौर द्वारा लोकायुक्त कार्यालय इंदौर उपस्थित होकर आवेदन पत्र प्रस्तुत किया गया कि आवेदक की शुभ क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी नयापुरा जेल रोड इंदौर में स्थित है। उक्त सोसाइटी के चुनाव करवाए जाने है उक्त सोसाइटी के चुनाव कराए जाने की एवज में वरिष्ठ सहकारिता निरीक्षक संतोष जोशी के द्वारा आवेदक से ₹20000 रिश्वत राशि की मांग की जा रही थी। शिकायत पर आज आवेदक भरत जाट से रिश्वत राशि ₹10000 लेते हुए आरोपी संतोष जोशी को सहकारिता कार्यालय के सामने चाय की दुकान पर पकड़ा गया। उसके विरुद्ध धारा 7 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की गई।

इसी तरह राऊ क्षेंत्र में पटवारी अमरसिंह मंडलोई को किशोर चौधरी निवासी सोनवाय ने शिकायत पर 20 हजार की रिश्वत लेते उनके निवास आम्रपाली कॉलोनी पीथमपुर रोड राऊ में रंगे हाथों पकड़ा गया। उन्होंने एक जमीन के संशोधन के एवज में रूपये की मांग की थी। जब फरियादी रूपये देने पहुंचा तो लोकायुक्त की टीम ने धरदबोचा। आरोपी पटवारी सोनवाय हल्का नंबर 9 में पदस्थ था।

Spread the love

Indore