इंदौर में होटल में संचालित हो रहा था देह व्यापार, सात पुरुष पांच महिला सहित कुल 12 गिरफ्तार, व्हाट्स एप्प के जरिए युवतियों के फोटो दिखाकर करते थे डील

इंदौर। इंदौर के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र की एक होटल में देह व्यापार संचालित किया जा रहा था। मंगलवार को पुलिस ने दबिश देकर सात पुरुष पांच महिला सहित कुल 12 को गिरफ्तार किया। व्हाट्स एप्प के जरिए युवतियों के फोटो दिखाकर डील की जा रही थी।

पुलिस को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि राजेन्द्र नगर इलाके में स्थित एक होटल में अनैतिक देह व्यापार संचालित हो रहा है। गिरोह का सरगना इलाके में ही युवको को मोबाइल पर व्हाट्स एप पर फोटो दिखाकर पहले डील पक्की करता था, फिर युवक फोटो से युवतियों को पसंद कर आरोपी के बताये हुए होटल के कमरे में जाते थे।

इस पर पुलिस कर्मी को ग्राहक बनाकर सरगना से सम्पर्क करवाया। दोनों के बीच डील तय होने के बाद होटल में मीटिंग तय हुई, पुलिस कर्मी जब होटल में गया तो वहा बड़े गिरोह का खुलासा हुआ, वहा कई कमरों में युवतियों और महिलाओ को ठहराया गया था, पुलिस कर्मी से मिले ग्रीन सिग्नल के बाद अन्य पुलिस कर्मियों ने महिला पुलिस बल की मौजूदगी में होटल में दबिश दी।

होटल के कई कमरों में आपत्तिजनक हालत में कई जोड़े मिले। पुलिस ने होटल मैनेजर  हिरासत में लिया है, साथ ही गिरोह का सरगना सहित होटल से चार युवक और पांच महिला आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिमियम की धारा के तहत प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।


उक्त कार्यवाही में राजेंद्र नगर थाना प्रभारी अमृता सोलंकी , उपनिरीक्षक सुषमा पाटोलिया, उप निरीक्षक गोकुल अजनेरिया , दशरथ चौहान, प्रधान आरक्षक, हरीश, आरक्षक प्रदीप ,रविकांत भदौरिया, ऋषिकेश रावत, संजय चावड़ा, सतीश, ब्रजेश की भूमिका रही ,

Spread the love

इंदौर