Mar 24 2019 /
2:49 PM

सालों ट्राफ़िक व्यवस्था संभालने वाली निर्मला पाठक के इलाज हेतु कमलनाथ द्वारा एक लाख अनुदान, कैलाश भी पहुँचे हाल जानने

इंदौर। इंदौर व मुंबई में सालों तक ट्राफ़िक व्यवस्था संभालने वाली निर्मला पाठक इन दिनों गम्भीर अस्वस्थ है। मप्र के CM कमलनाथ द्वारा उनके इलाज हेतु एक लाख अनुदान की घोषणा की गई है। कई पुरस्कारों से सम्मानित वयोवृद्ध निर्मला पाठक चोट लगने के कारण गंभीर रूप से बीमार है।

शहर के व्यस्ततम चौराहों पर इस उम्र के बाद भी ट्राफ़िक कंट्रोल के लिये निरंतर अपनी सेवाएँ देने वाली निर्मला पाठक के गंभीर बीमार होने की जानकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को मिली तो उन्होंने उसी समय इंदौर के नवागत ज़िलाधीश लोकेश जाटव को फ़ोन कर निर्मला पाठक का स्वास्थ्य जानने का निर्देश दिया और कहा कि उनके इलाज की समुचित व्यवस्था करे।

मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने बताया कि उनके इलाज के लिये उन्होंने 1 लाख रुपये मुख्यमंत्री स्वेच्छा अनुदान से देने का निर्णय भी लिया। उल्लेखनीय है कि इंदौर प्रेस क्लब अध्यक्ष अरविंद तिवारी द्वारा निर्मला पाठक को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ तक जानकारी पहुँचा कर उनसे उनके इलाज की समुचित व्यवस्था का आग्रह किया गया था।

विजयवर्गीय भी पहुंचे निर्मला पाठक का हाल जानने

रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजवर्गीय भी गम्भीर बीमार निर्मला पाठक का हाल जानने लवकुश विहार स्थित निवास पर पहुंचे। उन्होंने निर्मला जी के स्वास्थ्य की जानकारी ली और इलाज के लिए हर संभव मदद की बात कही।

Spread the love

इंदौर