Dec 01 2022 / 10:08 PM

रेप इंडिया बयान पर राहुल गांधी की दो टूक- मैं कोई माफी नहीं मांगनेवाला हूं…

नई दिल्ली। लोकसभा में रेप इन इंडिया के बयान पर बीजेपी के हंगामे और माफी की मांग पर राहुल गांधी ने भी सख्त प्रतिक्रिया दी। उन्होंने दो टूक अंदाज में कहा कि मैं कोई माफी नहीं मांगनेवाला हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने नॉर्थ ईस्ट को जलाया है। इस मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए मुझे निशाना बना रहे हैं।

राहुल ने इसके साथ ही पीएम मोदी के दिल्ली को रेप कैपिटल बतानेवाले पुराने बयान का हवाला दिया। उन्होंने कहा कि मेरे फोन में क्लिप है जिसमें नरेंद्र मोदी जी ने दिल्ली को रेप कैपिटल कहा था, इसे मैं ट्विटर पर डाल दूंगा, पूरा देश देख लेगा। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने संसद से बाहर निकलते हुए कहा माफी मांगने की कोई बात ही नहीं है।

उन्होंने कहा, मैं इस मुद्दे पर कोई माफी नहीं मांगनेवाला हूं। मुख्य मुद्दा है कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने पूरे नॉर्थ ईस्ट को जलाया है। इस मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए नरेंद्र मोदी जी और बीजेपी मुझे निशाना बना रहे हैं। मैं याद दिला दूं आपको कि नरेंद्र मोदी जी ने कुछ साल पहले दिल्ली को रेप कैपिटल कहा था। मैं एक बार फिर अपना बयान यहां दोहरा देता हूं। नरेंद्र मोदी जी ने मेक इन इंडिया कहा था, हमने सोचा था कि अखबारों में मेक इन इंडिया दिखेगा। आज जब हम अखबार देखते हैं हर जगह रेप इन इंडिया दिखता है।

राहुल ने ट्विटर पर एक विडियो शेयर करते हुए लिखा, मोदी जी को देश से माफी मांगनी चाहिए- नॉर्थ ईस्ट को जलाने के लिए, अर्थव्यवस्था बर्बाद करने के लिए और अपने इस भाषण के लिए, मैं क्लिप साथ में अटैच कर रहा हूं।

Share with

INDORE