Sep 29 2022 / 3:35 AM

मशहूर संगीतकार बप्पी लहिरी का निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

नई दिल्ली। भारतीय सिनेमा के दिग्गज सिंगर बप्पी लहिरी का निधन हो गया है। 69 साल की उम्र में इस शख्सियत ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अभी लता मंगेशकर के जाने के गम से लोग उभर भी नहीं पाए थे कि बप्पी लहिरी ने भी रुखसती से ले ली। बप्पी दा के निधन से पूरा देश सदमे में हैं।

बॉलीवुड पर इस खबर से गहरा झटका लगा है। हर कोई नम आंखों से इस वेटेरन सिंगर को याद कर रहा है। अब उनके निधन की जानकारी के बाद लहरी परिवार की तरफ से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है। इस बयान में उनके अंतिम संस्कार को लेकर बातें रखी गई हैं।

परिवार की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि बप्पी लहिरी का अंतिम संस्कार कल यानी 17 फरवरी को होगा। आज के बजाय कल अंतिम संस्कार इसलिए हो रहा है क्योंकि उनके बेटे बप्पा लहरी को अमेरिका से पहुंचना हैं।

बयान में लिखा गया है कि यह हमारे लिए बेहद दुखद क्षण है। हमारे प्यारे बप्पी दा बीती आधी रात को स्वर्गलोक के लिए प्रस्थान कर गए हैं। कल दोपहर तक बप्पा के लॉस एंजेलिस से आने के बाद बप्पी लहरी का अंतिम संस्कार किया जाएगा। हम उनकी आत्मा के लिए प्यार और आशीर्वाद मांग रहे हैं। हम आपको अपडेट बताते रहेंगे। श्रीमती लाहिरी, श्री गोबिंद बंसल, बप्पा लाहिरी, रेमा लाहिरी।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने भी इस बयान को शेयर किया है। बता दें कि उनका अंतिम संस्कार पवन हंस श्मशान घाट में किया जाएगा। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया के ज़रिए बप्पी दा को याद किया और श्रद्धांजलि दी।

Share with

INDORE